×

बहुत मोटी है ये एक्ट्रेस: लेकिन करोड़ो लोगों के दिलों में करती हैं राज

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी गोलू-मोलू हैं लेकिन सभी दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं। लगभग सभी एक्ट्रेस अपने आप को स्लिम बनाने में लगी रहती हैं।

Roshni Khan
Published on: 21 March 2020 11:24 AM GMT
बहुत मोटी है ये एक्ट्रेस: लेकिन करोड़ो लोगों के दिलों में करती हैं राज
X

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो काफी गोलू-मोलू हैं लेकिन सभी दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं। लगभग सभी एक्ट्रेस अपने आप को स्लिम बनाने में लगी रहती हैं। लेकिन बहुत तो सिर्फ ऐसी ही हैं जो इन सब चीजों का ध्यान नहीं रखती। फिर भी वो सभी स्लिम एक्ट्रेस से भी अच्छी और क्यूट लगती हैं। तो आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की कुछ बेहद खूबसूरत और चब्बी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें:कोरोना का असर: इन चीजों के दाम हो गये कम, अब अच्छे से करें वायरस की धुलाई

ये हैं उन फिल्म इंडस्ट्री की चब्बी एक्ट्रेस की लिस्ट...

अनुष्का शेट्टी-

साउथ की फेमस और दिग्गज एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी जो अब बॉलीवुड में बाहुबली की देवसेना के रोल से जानी जाती हैं। उन्हें सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पसंद किया जाता है और इनका नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़ी एक्ट्रेस में भी माना जाता है।

नित्या मेनन-

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने काम से नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नित्या मेनन को हर कोई जाता है। नित्या पिछले वर्ष अक्षय कुमार के साथ मिशन मंगल में नजर आई थी, जिन्हें पूरे भारत में पसंद किया जाता है। चाहे वो दक्षिण भारत हो या उत्तर भारत हर जगह लोग उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

ज़रीन खान-

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' में नजर आई एक्ट्रेस ज़रीन खाननजर आई थी। लेकिन जब ज़रीन को हेट स्टोरी 3 में देखा गया तो अचानक से उनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है। फिल्म में वो काफी हॉट एंड बोल्ड दिख रही थी।

आम्रपाली दुबे-

टीवी सीरियल से भोजपुरी फिल्मों की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इनके फैन पूरे भारत में हैं। इनकी एक्टिंग के दिवाने बहुत सारे हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।

ये भी पढ़ें:सेनेटाइजर व मास्क को लेकर CMO ने दिया गैरजिम्मेदाराना बयान, कही ये बात

विद्या बालन-

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने फिल्म परिणीता से कदम रखा था। फिल्म में एक्टर सैफ अली खान उनके साथ थे। इस फिल्म से उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। मौजूदा समय में विद्या की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा हैं। वो अक्सर अपने बेबाक बयान से चर्चा में बनी रहती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story