ये हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सामने आईं तो दंग रह गए लोग

सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली बॉलीवुड मूवी पल पल दिल के पास हाल ही में रिलीज हुई है। बता दें कि जब से इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ही पूरा देओल परिवार इस मूवी के प्रमोशन में जुटा हुआ है।

ये हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सामने आईं तो दंग रह गए लोग

ये हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सामने आईं तो दंग रह गए लोग

मुम्बई : सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली बॉलीवुड मूवी पल पल दिल के पास हाल ही में रिलीज हुई है। बता दें कि जब से इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से ही पूरा देओल परिवार इस मूवी के प्रमोशन में जुटा हुआ है।

इसमें साथ ही बीती रात मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। मूवी की इस स्क्रीनिंग में देओल फैमिली के सभी सदस्य शामिल हुए थे। मूवी की स्क्रीनिंग में देओल फैमिली का एक सदस्य सालों बाद दिखाई दिया। वो है धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर।

यह भी देखें… फाड़े कपड़े! Wife को दोस्तों से जुएं में हार गया कुलयुगी पति, फिर शुरू हुई दरिंदगी

जीं हां हेमा मालिनी से पहले धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश थी। प्रकाश को कैमरें से सामने देखकर सभी लोग हैरान हो गए थे। प्रकाश कौर अपने पोते करण की डेब्यू मूवी देखने के लिए पहुंची थी। और उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर देओल फैमिली की प्रकाश कौर के साथ ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

आपकों एक सच्चाई से रूबरू कराते हैं। जीं हां वो सच्चाई यह है कि धर्मेंद्र ने अभिनेत्री हेमा मालिनी से शादी तो कर लीं थी पर उन्होनें प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया था। प्रकाश ने धर्मेंद्र को तलाक देने से मना कर दिया था।

इस तरह से कानूनन धर्मेंद्र की पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी नही कर सकते थे। पर उन्होने दूसरी शादी की। इस कारण धर्मेंद्र ने पहले इस्लाम धर्म को कबूल किया और इसके बाद हेमा मालिनी से शादी की। बताया तो यह भी जाता है कि धर्मेंद्र जितना हेमा मालिनी के नजदीक है उतना ही वो प्रकाश कौर को भी मानते हैं।

यह भी देखें… तिहाड़ जेल में कैसी गुजर रही है पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की रात? यहां जानें

बता दें कि धर्मेंद्र ने प्रकाश से सन् 1954 में शादी की थी। धर्मेंद्र और प्रकाश के चार बच्चे है सनी, बॉबी, विजेता और अजिता हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां अहाना और ईशा है।

पल-पल दिल के पास की स्क्रीनिंग में देओल फैमिली के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया। बता दें कि इस मूवी में करण देओल के साथ अभिनेत्री सहर बांबा ने भी डेब्यू किया है।

मूवी पल-पल दिल के पास एक रोमोंटिक-ड्रामा मूवी है। धर्मेंद्र अपने पोते करण की मूवी को हिट करने के लिए जगह-जगह जाकर प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।