×

BIGG BOSS 13 का ये है विनर, जानिए कितनी मिलेगी रकम

शनिवार को टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस खत्म होने जा रहा है। ये सीजन अभी तक का सबसे दिलचप्स और विवादित सीजन रहा है। दर्शकों का उत्साह इस पूरे सीजन के दौरान देखने को मिला

Dharmendra kumar
Published on: 15 Feb 2020 3:26 PM GMT
BIGG BOSS 13 का ये है विनर, जानिए कितनी मिलेगी रकम
X

नई दिल्ली: शनिवार को टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस खत्म होने जा रहा है। ये सीजन अभी तक का सबसे दिलचप्स और विवादित सीजन रहा है। दर्शकों का उत्साह इस पूरे सीजन के दौरान देखने को मिला और अब बिग बॉस 13 के फिनाले से जुड़ी एक और खबर सामने आई है।

पहले कहा जा रहा था कि बिग बॉस 13 की इनामी राशि 1 करोड़ रुपये है, लेकिन अभी आई खबर की मानें तो ये एक करोड़ नहीं बल्कि 50 लाख है।

सोशल मीडिया पर फैन क्लब से शेयर की गई एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें लिखा है कि शो की प्राइज मनी 50 लाख रुपये है। इसमें से पारस को 10 लाख रुपये लेकर शो से बाहर होने का मौका दिया गया और वो पैसे लेकर चले भी गए।

यह भी पढ़ें...अरबपति है ये बॉडीगार्ड: कमाई जान हैरान रह जाएंगे, देता है इस सुपरस्टार को सुरक्षा

पारस के 10 लाख रुपये ले जाने से ये इनामी राशि अब 40 लाख रुपये ही रह गई है। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल टॉप 6 फाइनलिस्ट बने हैं।

यह भी पढ़ें...यूजर्स को तगड़ा झटका: और बढ़ेंगी कॉल दरें, कंपनियां लेंगी बड़ा फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें से रश्मि और आरती का सफर फाइनल से पहले खत्म हो चुका है और वहीं पारस कुछ पैसे लेकर शो छोड़ चुके हैं। अब देशभर की नजर बिग बॉस 13 के विजेता पर टिकी हुई है। अब देखना है कि सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज में कौन विनर होता है। तो वहीं अधिकतर लोगों का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बाॅस 13 का विरन होंगे।

यह भी पढ़ें...एक भूल से करोड़ों की गई जान! इतिहास इस गलती को कभी भुला नहीं पाएगा

बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को वक्त वक्त पर टास्क दिए गए। इन्हें करने में सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा आगे रहे। यही नहीं, जब भी टीम बनती थी, तो वे सबको साथ लेकर चलते थे। रणनीति बनाते थे। महिलाओं को सम्मान दिया।

बिग बाॅस 13 के दौरान कई बार सिद्धार्थ शुक्ला गु्स्से में भी नजर आए लेकिन उन्होंने आपा खोया जरूर पर दर्शकों का मनोरंजन भी खूब किया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story