×

अरबपति है ये बॉडीगार्ड: कमाई जान हैरान रह जाएंगे, देता है इस सुपरस्टार को सुरक्षा

सलमान खान जहां भी जाते हैं उनके बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ चलते हैं और शायद यहीं वजह है कि शेरा की भी पॉपुलैरिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

Shreya
Published on: 15 Feb 2020 11:17 AM GMT
अरबपति है ये बॉडीगार्ड: कमाई जान हैरान रह जाएंगे, देता है इस सुपरस्टार को सुरक्षा
X
अरबपति है ये बॉडीगार्ड: कमाई जान हैरान रह जाएंगे, देता है इस सुपरस्टार को सुरक्षा

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि कि सलमान खान जितने ज्यादा फेमस हैं, उतने ही ज्यादा उनके बॉडीगार्ड शेरा भी फेमस हैं। सलमान खान जहां भी जाते हैं उनके बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ चलते हैं और शायद यहीं वजह है कि शेरा की भी पॉपुलैरिटी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर भी शेरा के लाखों फॉलोवर्स हैं। बॉडीगार्ड शेरा की बॉडी और उनकी पर्सनैलिटी पर लाखों लोग फिदा हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो ये जानना चाहते हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को कितनी सैलरी देते होंगे। तो चलिए आज हम आपको शेरा की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सावधान रहे जादू-टोने से: मौत ने छीन ली परिवार की खुशियां

नए साल के मौके पर सलमान खान ने बढ़ाई सैलरी

बिज़नेस ऑफ सिनेमा की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, नए साल के मौके पर यानि कि साल 2020 में सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी बढ़ा दी है। गौरतलब है कि शेरा पहले हर महीने 15 लाख रुपए कमाते थे। और अब सलमान खान ने उनकी सैलरी 2 लाख रुपये बढ़ा दी है, यानि अब उनकी सैलरी 17 लाख रुपये हो गई है। इस हिसाब से देखा जाए तो शेरा सालाना 2 करोड़ रुपए की मोटी रकम लेते हैं।

यह भी पढ़ें: देश का सबसे बड़ा गद्दार! किया ऐसा विश्वासघात कि खून से सन गया इतिहास का पन्ना

त्योहार के मौके पर भी मिलते हैं खास गिफ्ट

शेरा की कमाई उनकी तनख्वाह तक ही सीमित नहीं रहती है। जैसा कि आप सभी सलमान खान की दरियादिली से वाकिफ हैं, भाईजान त्योहार के खास मौके पर अपने खास शेरा को अक्सर मंहगे तोहफे और पैसे देते रहते हैं। इसके साथ ही शेरा सलमान खान के बॉडीगार्ड होने की वजह से मंहगी चीजों का भी अनुभव करते रहते हैं।

सलमान के खास माने जाते हैं शेरा

शेरा हर मौके पर सलमान खान के साथ देखे जाते हैं। सलमान अपने अलावा अपनी करीबियों की सुरक्षा के लिए भी शेरा पर आंखें बंद करके भरोसा करते हैं। यहीं वजह है कि बॉडीगार्ड शेरा को सलमान खान का खास माना जाता है।

यह भी पढ़ें: शाहिन बाग से बड़ी खबर: अमित शाह और प्रदर्शनकारियों को लेकर मिले ऐसे संकेत

Shreya

Shreya

Next Story