×

शानदार फिल्म: लखनऊ की झलक मैनचेस्टर और टोक्यो में, मचाएगी धमाल

जब आप लड़ाई के भीतर लड़ाई लड़ते हैं, तो चीजें बड़ी असहज हो जाती है, और आपके पास सिर्फ एक विकल्प रह जाता है और वह है स्थितियों का सामना करना।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 8:47 AM GMT
शानदार फिल्म: लखनऊ की झलक मैनचेस्टर और टोक्यो में, मचाएगी धमाल
X

लखनऊ: जब आप लड़ाई के भीतर लड़ाई लड़ते हैं, तो चीजें बड़ी असहज हो जाती है, और आपके पास सिर्फ एक विकल्प रह जाता है और वह है स्थितियों का सामना करना। अवार्ड विनिंग निर्देशक डॉ विपिन अग्निहोत्री की नवीनतम लघु फिल्म "अंतर्द्वन्द" इस तरह की चीजों को सुंदर तरीके से चित्रित करती है। कल रिलीज हुई इस फिल्म ने यूट्यूब पर अबतक एक दिन में 10000 से ज्यादा व्यूज पार कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें:कांपी पूरी दुनिया: काल बन कर आया ये 2020, शुरू से ही छाए संकट के बादल

इस लघु फिल्म के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करते हुए, बुगेश्री डे ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जिसे एक रिश्ते में धोखा मिलता है और फिर वह उससे बदला लेती है। बुगेश्री ने कहा, "मेरी राय में, अभिनय सहजता के बारे में है और हमने फिल्म में जिस तरह की मेहनत की है, उससे मुझे विश्वास था कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।" बुगेश्री का मानना है की इस इंडस्ट्री मे सफल होने के लिए ये बेहद ज़रूरी है कि आप अपने स्क्रीन करैक्टर को पूरी तरह से जीये। इस शार्ट फिल्म के साथ ही , बुगेश्री डे ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

फिल्म के निर्देशक डॉ विपिन अग्निहोत्री है

फिल्म के निर्देशक डॉ विपिन अग्निहोत्री इस फिल्म के द्वारा इस बात को जोर शोर से उठाना चाहते है की चाहे कुछ भी हो जाये आप सकारत्मक हो कर चीजों को अपने पक्ष मे कर सकते है। यहाँ ये बताना ज़रूरी है की इस कोरोना काल मे जब शूटिंग करना काफी मुश्किल है, इस फिल्म को शूट करने मे ४ दिन लग गए और सरकार द्वारा लागू गाइडलाइन्स का पूरे तौर पर पालन किया गया।

ये भी पढ़ें:कानपुर का बड़ा सच: सीओ ने मरने से पहले किया ये काम, अब जांच करेंगी लक्ष्मी सिंह

डॉ विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि यह फिल्म मैनचेस्टर, टोक्यो और मिलान जैसे विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में भाग लेने जा रही है। लघु फिल्म के डीओपी त्रिगांशु अग्रवाल हैं जबकि संपादन मन्त्रोत मिश्रा ने किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story