×

Tiger Shroff Film: फिल्म 'गणपत' के एक्शन सीन की शूटिंग पूरी, लीक हुईं सेट से धांसू तस्वीरें, टाइगर का लुक उड़ा देगा होश

Tiger Shroff Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टंट मास्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म "गणपत" को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2023 8:50 AM GMT
Tiger Shroff Film: फिल्म गणपत के एक्शन सीन की शूटिंग पूरी, लीक हुईं सेट से धांसू तस्वीरें, टाइगर का लुक उड़ा देगा होश
X
Tiger Shroff Film (Photo- Social Media)
Tiger Shroff Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टंट मास्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो अभिनेता की काफी समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन अब बहुत जल्द उनकी बैक टू बैक फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म "गणपत" को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

"गणपत" के एक्शन सीन की शूटिंग हुई पूरी

टाइगर श्रॉफ की फिल्म "गणपत" (Ganapath) में धमाकेदार एक्शन होने वाला है, जिसकी जानकारी बहुत पहले ही सामने आ गई थी। वहीं अब खबरें आईं हैं कि टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग पूरी कर ली गई है, जिसकी कुछ झलकियां भी सामने आ गईं हैं और सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं।

टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म है बेहद चैलिंजिंग

फिल्म "गणपत" का ऐलान मेकर्स ने जब से किया है, तभी से यह फिल्म सुर्खियों में है। वहीं टाइगर श्रॉफ ने खुद खुलासा किया है कि ये फिल्म उनके लिए बेहद चैलिंजिंग होने वाली है। दरअसल अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर "गणपत" के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज देखते बन रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, "मेरी अबतक की सबसे चैलिंजिग और बड़ी फिल्म की शूट का आखिरी दिन। सिर्फ 2 महीने बचे हैं...गणपत।"

टाइगर श्रॉफ की मस्कुलर बॉडी के फैन बन जाएंगे आप

टाइगर श्रॉफ की फिटनेस की पूरी दुनिया ही दीवानी है। वह अक्सर ही अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लांट करते दिखाई देते हैं, अब एकबार फिर उन्होंने अपनी धांसू बॉडी दिखाई है, जिसे देख लड़कियां फ्लैट हो गईं हैं। शर्टलेस होकर टाइगर श्रॉफ ने अपना सिक्स पैक एब्स के साथ ही, जबरदस्त डोले-शोले भी दिखाया है। टाइगर के इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, लड़कियां दीवानों की तरह कमेंट बॉक्स में टूट पड़ी हैं वहीं कुछ सेलेब्स भी टाइगर का फिजिक देख उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं।

गणपत में दिखेगा टाइगर श्रॉफ का जलवा

टाइगर श्रॉफ की फिल्म "गणपत" में बेहद ही धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म "गणपत" दो पार्ट में रिलीज की जायेगी। पहला पार्ट 20 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story