बॉलीवुड की वो 7 फिल्में, जिनमें टॉपलेस सीन की थी भरमार, मच गया था गदर

बॉलीवुड में टॉपलेस और न्यूड सीन को लेकर हमेशा से विवाद होता रहा है। कई फिल्मों को लेकर विवाद हुआ है और सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है। पिछले दिनों भी कई फिल्मों में टॉपलेस सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंचियां चलाई थीं।

मुंबई: बॉलीवुड में टॉपलेस और न्यूड सीन को लेकर हमेशा से विवाद होता रहा है। कई फिल्मों को लेकर विवाद हुआ है और सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है। पिछले दिनों भी कई फिल्मों में टॉपलेस सीन पर सेंसर बोर्ड ने कैंचियां चलाई थीं।

मेरा नाम जोकर
यह फिल्म साल में 1973 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन कोनरेड रुक्स ने किया था। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री सिम्मी ग्रेवाल ने बहुत ज्यादा टॉपलेस सीन दिए थे। इस फिल्म में शशि कपूर मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बहुत ज्यादा विवादित रही थी।

यह भी पढ़ें…महिला उत्पीड़न: 3 जुलाई को इन 25 जिलों में राज्य आयोग करेगा जनसुनवाई

सत्यम शिवम सुंदरम
यह फिल्म साल 1978 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज कपूर ने किया था। उस वक्त यह फिल्म बहुत ज्यादा सफल फिल्म रही थी। आपको बता दें अभिनेत्री जीनत अमान की उत्तेजक ड्रेसेस और फिल्म के बोल्ड किसिंग दृश्यों की वजह से यह फिल्म कुछ समय के लिए बेन भी हुई थी।

राम तेरी गंगा मैली
यह फिल्म 5 जुलाई 1985 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन राज कपूर साहब ने किया था। इस फिल्म में अभिनेत्री मंदाकिनी का ट्रांसपेरेंट साड़ी वाला दृश्य बहुत ज्यादा विवादित हुआ था। मौजूदा समय में भी इस फिल्म के इस दृश्य के बारे में चर्चाएं होती हैं।

यह भी पढ़ें…जब लखनऊ में ‘बू’ के साथ नज़र आई मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर

सागर
जानकारी के लिए आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया की यह फिल्म बहुत ज्यादा विवादों में रही थी। इस फिल्म में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने बहुत ज्यादा हॉट सीन दिए थे।

मर्डर
यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी के साथ में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत नजर आई थी। इस फिल्म में मल्लिका शेरावत ने बहुत ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे।

यह भी पढ़ें…राहुल गांधी के इस बयान के बाद कांग्रेस के 120 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

जिस्म
आपको बता दें कि अभिनेत्री बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक बहुत ज्यादा बोल्ड विषय पर बनी थी। इस फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बहुत ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन दिए थे।

हेट स्टोरी
यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था। आपको बता दें इस फिल्म ने बोल्डनेस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।