×

साउथ सुपर स्टार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैंस का जन सैलाब, थिएटर में भगदंड

अभिनेता और नेता पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' के ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसके बाद से थिएटर में हंगामा खड़ा हो गया और तोड़ फोड़ भी हुआ। ट्रेलर रिलीज के दौरान..

Newstrack
Published on: 30 March 2021 9:27 AM GMT
साउथ सुपर स्टार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैंस का जन सैलाब, थिएटर में भगदंड
X
पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' के ट्रेलर रिलीज

विशाखापत्तनमः अभिनेता और नेता पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साब' के ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसके बाद से थिएटर में हंगामा खड़ा हो गया और तोड़ फोड़ भी हुआ। ट्रेलर रिलीज के दौरान संगम शरथ थिएटर में पवन कल्याण के फैंस बेकाबू हो गए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामलाः

आप को बता दें कि अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण की फिल्म वकील साब के ट्रेलर रिलीज के मौके पर संगम शरथ थिएटर में जश्न मनाया जा रहा था। जहां उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ लग गई। जिसके बाद से पवन को दें कि पनव कल्याण दो साल बाद सिनेमा में वापसी कर रहे हैं।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःअमरनाथ यात्रा पर खतरा! आतंकियों के निशाने पर श्रद्धालु, कर रहे ये बड़ी साजिश

कब का है यह वीडियोः

यह वीडियो 29 मार्च यानी बीते दिन की है। जिसमें 29 मार्च को शाम 4 बजे तेलुगु राज्यों के कुछ सिनेमाघरों में वकील साब की ट्रेलर रिलीज हुआ। जिसमें सुपरस्टार के प्रशंसक दोपहर 2 बजे ही थिएटर पहुंच गए और ट्रेलर बाहर आने से पहले उनकी तस्वीर की पूजा की और नारियल चढ़ाया। हालांकि, जैसे ही ट्रेलर रिलीज का समय नजदीक आया फैन्स बेकाबू हो गए। और हंगामे से थियेटर के शीशे टूट गए।

इस अवसर पर फैंस ने जश्न मनाने का लिया फैसलाः

आप को बताते चले कि पवन कल्यार के फैंस ने इस अवसर पर जश्न मनाने का फैसला किया। औरप्रशंसक ट्रेलर देखने के लिए अंदर घुसे गए। जहां पर फिल्म निर्माताओं ने होली पर ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला लिया।

यह फिल्म है बॉलीवुड का रीमेकः

ये भी पढ़ेंःभारत की बेस्ट माइलेज कारें: 5 लाख तक कीमत में खरीदें, हैं इतनी शानदार

बता दें कि पवन कल्याण की फिल्म बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक का रीमेक है। इस फिल्म के साथ पवन दो साल के बाद वापसी कर रहे हैं। वहीं पवन के फैंस खुशी का इजहार करने के लिए एक पार्टी रखा। जिसमें फैंस ने जमकर हंगाम किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story