×

Anjali Arora New Video: अंजली का लुक देख खौला ट्रोल्स का खून, दिलाई लीक MMS की याद

Anjali Arora New Video: सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। हालांकि, लोगों को अंजली का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया है।

Ruchi Jha
Published on: 20 March 2023 12:20 PM GMT
Anjali Arora New Video: अंजली का लुक देख खौला ट्रोल्स का खून, दिलाई लीक MMS की याद
X
Anjali Arora (Image Credit: Instagram)

Anjali Arora New Video: 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली अंजलि अरोड़ा आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, कभी-कभी अंजली को अपने बोल्ड लुक के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। इतना ही नहीं, अंजली के बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल्स कभी-कभी उन्हें उनके वायरल MMS की याद भी दिला देते हैं।

वायरल हुआ अंजली अरोड़ा का वीडियो

दरअसल, 19 मार्च 2023 को मुंबई में हुए एक इवेंट में अंजली अरोड़ा ने शिरकत की थी। इस दौरान अंजलि ने फुल नैक वेल डिजाइंड टॉप और पैंट पहना हुआ था। अंजलि ने रेड कार्पेट पर बेहद बोल्डनेस के साथ पैपराजी को पोज दिए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, लोगों को अंजली का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, तभी हमेशा की तरह ट्रोल ने उन्हें एक बार फिर निशाने पर ले लिया है।

ट्रोल्स ने अंजली को दिलाई लीक MMS की याद

अब जैसे ही अंजली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने उन्हें फिर से टार्गेट करना शुरू कर दिया। खासकर लोग उन्हें उस वायरल MMS की याद दिला रहे हैं, जो पिछले साल इंटरनेट पर वायरल हुआ था और जिसकी वजह से अंजलि की जमकर किरकिरी हुई थी। अंजलि के ताजा वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, "सब ठीक ही था, बस वो वीडियो ना देखा होता।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "कोई अंजलि अरोड़ा का लीक वीडियो देखा क्या?" एक यूजर ने लिखा है, "जल्दी MMS डालो नया।"

'काचा बादम' गाने से मिली पहचान

बता दें कि 'काचा बादाम' गाने पर एक रील बनाकर रातों रात फेमस होने वाली अंजली को आज हर कोई जानता है। बेहद कम समय में अंजली ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। जी हां, अपने रील से अंजली इतनी वायरल हो गई थीं कि उन्हें एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉकअप' में भी एंट्री करने का मौका मिला था।

अब ट्रोल्स का क्या कह सकते हैं, क्योंकि चाहे सेलेब कोई भी क्यों ना हो वह हर किसी में कोई न कोई कमी निकाल ही देते हैं। खैर, हमें तो अंजली का ये लुक बेहद पसंद आया। वैसे, आपको अंजली का ये लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story