×

बॉलीवुड चले पार्थ समथान, आलिया भट्ट के साथ होगी डेब्यू फिल्म !

एक्टर ने ना केवल इस शो को बाय बोला हैं बल्कि टीवी जगत से ही अलविदा ले लिया हैं। खबर हैं कि एक्टर ने छोटे पर को अलविदा कर बॉलीवुड की तरफ अपना कदम बढ़ा लिया हैं।

Monika
Published on: 8 Sep 2020 6:25 AM GMT
बॉलीवुड चले पार्थ समथान, आलिया भट्ट के साथ होगी डेब्यू फिल्म !
X
पार्थ समथान के साथ आलिया भट्ट (social media )

छोटे पर्दे से घर-घर में राज करने वाले कसौटी जिंदगी की-2 एक्टर पार्थ समथान एक बार फिर एक्टिंग से सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। पार्थ समथान ने इस लोकप्रिय शो को गुड बाय बोल दिया हैं। वो अलग बात हैं कि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं।

कहां चले पार्थ समथान

सूत्रों की माने तो एक्टर ने ना केवल इस शो को बाय बोला हैं बल्कि टीवी जगत से ही अलविदा ले लिया हैं। अब आप के मन में भी सवाल उठ रहे होंगे कि एक्टर को ऐसा कदम उठाने का क्या कारण हो सकता हैं? खबर हैं कि एक्टर ने छोटे पर को अलविदा कर बॉलीवुड की तरफ अपना कदम बढ़ा लिया हैं।

ये भी पढ़ें- एक्शन में SDM : कार्रवाई से नाराज व्यापारी, इस तरह जताया रोष

इस बड़ी फिल्म में आएंगे नज़र

पर्थ जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं. टीवी शो कसौटी जिंदगी की-2 के छोड़ने की खबरों के बीच उनके फैंस निराश थे। कयास लगाए जा रहे थे कि शायद बिग बॉस में एंट्री के लिए वो शो छोड़ रहे हैं। लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके हाथ बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म लगी है।

ये भी पढ़ें- स्कूल खुलने का एलान: सरकार का बड़ा फैसला, Unlock- 4 में मिलेगी ये सारी छूट

आलिया भट्ट मेन लीड में

रिपोर्ट के मुताबिक, पार्थ को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में बेहतरीन रोल ऑफर किया गया है। इस फिल्म में पार्थ आलिया भट्ट के ऑपोजिट लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अभी इस बात कि कोई जानकारी नहीं मिली हैं की इस फिल्म में पर्थ का क्या रोल होने वाला हैं।

ये भी पढ़ें- यूपी के 12 जिलों में अभियान: आज से आगाज, अब इस रोग का होगा खात्मा

माफिया स्टोरी

आलिया भट्ट के ऑपोजिट पार्थ होंगे या नहीं ये साफ़ नहीं हैं , लेकिन ऐसी खबर आई थी कि आलिया के ऑपोजिट टीवी एक्टर शान्तनु माहेश्वरी को कास्ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं। आलिया इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी। एक्ट्रेस पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story