×

भाबीजी घर पर हैं के तिवारी जी का खुलासा, इसलिए नहीं करना चाहते थे शो

छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' घर-घर में पॉपुलर हो चूका हैं। इस सीरियल में काम कर रहे मनमोहन तिवारी जी आज दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब एक्टर रोहिताश गौड़ ये शो करना ही नहीं चाहते थे।

Monika
Published on: 29 Dec 2020 1:14 PM GMT
भाबीजी घर पर हैं के तिवारी जी का खुलासा, इसलिए नहीं करना चाहते थे शो
X
'भाबीजी घर पर हैं' के तिवारी जी, नहीं करना चाहते थे शो

छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'भाबीजी घर पर हैं' घर-घर में पॉपुलर हो चूका हैं। इस सीरियल में काम कर रहे मनमोहन तिवारी जी आज दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब एक्टर रोहिताश गौड़ ये शो करना ही नहीं चाहते थे। उनके ऐसा कहने के पेचे बड़ी वजह बताई हैं।

इंटरव्यू के दौरान खोला राज़

तिवारी जी यानी रोहिताश गौड़ ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह इस सीरियल को करने से डर रहे थे। जिसकी एक बड़ी वजह थी। एक तो &tv नया चैनल था ऊपर से ये सीरियल भी नया था। उन्होंने आगे बताया कि वह इस सीरियल का हिस्सा बनने में काफी डर रहे थे। लेकिन फिर उनकी बीवी ने उन्हें समझाया की इस सीरियल में काफी स्कोप है । जिसके बाद ही वह इस सीरियल को करने के लिए माने।

6 साल किए पूरे

रोहिताश गौड़ ने बताया कि उन्हें लगता था कि यह शो महीनों के अन्दर बंद हो जाएगा लेकिन वह गलत थे। आज इस सीरियल को 6 साल हो गए और बहुत ही जल्द ये सीरियल अपने 1500 एपिसोड भी पूरे करने वाला है।

रोहिताश गौड़ हिमाचल के छोटे से शहर के रहने वाले हैं। अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए रोहिताश गौड़ ने बताया कि वह जिस जगह से आते हैं वह एक्टिंग को अच्छा नहीं माना जाता था। लेकिन वह इस इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आज़माना चाहते थे।

फिजिक्स के सर ने रास्ता दिखाया

रोहिताश ने आगे बताया कि जब वह 11वीं में पढ़ते थे तब उनके फिजिक्स के सर ने उनके पिताजी को समझाया था कि बेटे का जिस काम में मन लगे उसे वह करने दें। ईश्वर की दया से पिताजी की उनकी कही बात समझ आ गई और वह NSD से पढ़ाई करके एक्टिंग के क्षेत्र में पूरी तरह से घुस गया।

यह भी पढ़ें: कंगना का भावुक संदेश: मेरी राख गंगा में न बहाएं, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

डीडी1 पर पहला शो

रोहिताश अपने स्ट्रग्ल के दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। जिसके चलते उन्हें मुंबई में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। डीडी1 में जब वह पहली बार मिला तो उनकी पहली कमाई 250 रुपये थी। एक्टर अपनी वाइफ को काफी भाग्यशाली मानते हैं। क्योंकी जब से उनकी शादी हुई तब से उनकी किस्मत खुल गई।

यह भी पढ़ें: मुंबई में गरजी कंगना: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचते ही दिया संदेश, जीता सबका दिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story