दाऊद और ये अभिनेत्रियां: इन सभी से रहा ऐसा संबंध, फिर यूं खत्म हो गया रिश्ता

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी नाम जोड़ा जा चुका है, जिनके किस्से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं।

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कोरोना वायरस से मौत की अटकलें लगाई जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसे कराची के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इसकी को आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच दाऊद इब्राहिम के इंडिया से जुड़े कई किस्से उभरकर सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दाऊद इब्राहिम के बॉलीवुड से जुड़े भी कई किस्से वायरल हो रहे हैं।

दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जोड़ा गया नाम

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी नाम जोड़ा जा चुका है, जिनके किस्से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनके नाम दाऊद से जोड़े जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर की ऐसी पारी: जिसे देख लोग हो गए थे आश्चर्यचकित, आइये जाने इनके बारे में

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम

‘राम तेरी गंगा मैली’ से फेमस हुईं अभिनेत्री मंदाकिनी का नाम भी दाऊद के साथ जोड़ा जा चुका है। दोनों को साथ में 1994-95 में दुबई शारजाह में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान देखा गया था। दोनों की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि मंदाकिनी ने हमेशा इन दावों को खारिज किया है।

यह भी पढ़ें: बीएसपी के इस दिग्गज नेता ने पार्टी छोड़ी, आज कांग्रेस में होंगे शामिल

इसके बाद साल 1996 में आई फिल्म जोरदार के साथ ही एक्ट्रेस मंदाकिनी का करियर खत्म हो गया। चर्चा ये भी थी कि दाऊद इब्राहिम के कहने पर ही मंदाकिनी को कई फिल्मों में लिया गया। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त दाऊद का काफी खौफ था। दाऊद से नाम जुड़ने और आलोचना होने के बाद मंदाकिनी का करियर भी खत्म हो गया।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

दाऊद का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब से भी जुड़ा था। उनकी नजदीकियों के किस्से काफी चर्चा में रहे। दोनों के अफेयर की अफवाह फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से फैली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 1995 में प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में लेने से मना किया, तो दाऊद के गैंग ने उसे जान से मार डाला। दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री में काफी दिलचस्पी थी। कहा तो ये भी जाता है कि वो कई फिल्मों में पैसा भी लगा चुका है।

यह भी पढ़ें: बच्चे के जन्म से डॉक्टर भी रह गए हैरान, दुनिया का है पहला ऐसा केस

मोनिका बेदी और अबू सलेम

मोनिका और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के अफेयर की चर्चाएं जोरों शोरो पर थीं। कहा जाता है कि मोनिका बेदी फिल्मों में रोल पाने के लिए फिल्म डायरेक्टर्स को अबू सलेम से धमकी भी दिलवाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस के डर की वजह से दोनों देश छोड़कर भाग निकले थे। पकड़े जाने के बाद मोनिका बेदी और अबू सलेम का रिश्ता खत्म हो गया।

ममता कुलकर्णी और छोटा राजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का फिल्मी करियर काफी छोटा और कॉन्ट्रोवर्शियल रहा। ममता कुलकर्णी अपने बोल्ड किरदार के लिए ज्यादा चर्चा में रहीं। 90 के दशक में बॉलीवुड की हिट हिरोइनों में से एक थीं। बताया जाता है कि ममता कुलकर्णी को छोटा राजन के कहने पर ही फिल्मों में काम मिलता था। कहा तो यह भी जाता है कि ममता और छोटा राजन का अफेयर था और दोनों शादी भी करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: जब दाऊद इब्राहिम से ऋषि कपूर की हुई मुलाकात, खोले थे अपने कई राज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।