×

अनलॉक 01ः दारू के लिए शक्ति कपूर ने किया कुछ ऐसा, हो जाएंगे हैरान

दरअसल शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सिर पर बड़ा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते देख सकते है।

Rahul Joy
Published on: 10 Jun 2020 6:15 AM GMT
अनलॉक 01ः दारू के लिए शक्ति कपूर ने किया कुछ ऐसा, हो जाएंगे हैरान
X
shakti kapoor

मुंबई: अंदाज़ अपना अपना, जुड़वा, हीरो और ऐसी ही कई मूवीज में काम कर चुके जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है, जो काफी वायरल भी हो रही है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। क्राइम मास्टर गोगो , नंदू और न जाने ऐसे कितने किरदारों से लोगों को हँसाने वाले अभिनेता शक्ति कपूर ने अपनी यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। आइयें जानते है इस वीडियो के बारे में।

महाराष्ट्र के साथ देशभर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए शक्ति कपूर ने हाल ही में चिंता जताई थी। लॉकडाउन के दौरान जब सब कुछ बंद था तो कई लोगों की मांग थी कि शराब के ठेकों को खोल दिए जाएं। अब जब Unlock 1.0 हुआ है, जिसमें सरकार ने कुछ सुविधाएं जनता को दी हैं। ऐसे में शराब के ठेके भी खुल गए हैं. हाल ही में शक्ति कपूर ने एक पोस्ट किया है, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहींं पाएंगे।

चीन में लांच Vivo का फोनः बिक गया 10 से ज्यादा, जानें क्या है इसकी खासियत

मैं दारू लेने जा रहा हूं

दरअसल शक्ति कपूर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सिर पर बड़ा लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते देख सकते है। इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति जब पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो उन्होंने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूं। तो वो शख्स मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना।

'मुझे घर है जाना'

हाल ही में शक्ति कपूर ने प्रवासी मजदूरों को दुख को देखकर एक भावुक गाना गया था. शक्ति कपूर के इस गाने के बोल हैं 'मुझे घर है जाना' शक्ति ने इस गाने का पूरा मुखड़ा गया. उन्होंने गाते हुए कहा कि 'आया तो था धन कमाने लेकिन इस शहर में मुझे दुख ही दुख मिले अब मुझे इस शहर में नहीं है रहना मुझे घर है जाना' .

भारत-चीन विवाद: पूर्व सेना अधिकारियों ने राहुल के बयान को बताया देश हित के खिलाफ

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story