Uorfi Javed: क्या आपने देखा उर्फी जावेद का नया लुक, टॉपलेस होकर किवी से ढका अपना बदन

Uorfi Javed Latest look: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुनियाभर में एक अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आ गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 March 2023 6:46 PM GMT
Uorfi Javed: क्या आपने देखा उर्फी जावेद का नया लुक, टॉपलेस होकर किवी से ढका अपना बदन
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Latest look: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दुनियाभर में एक अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आ गया है। उर्फी जावेद के नए पोस्ट का यूजर्स बेसब्री से इंतजार करते हैं, दरअसल सभी ये देखने के लिए उत्साहित रहते हैं कि आखिर अब उर्फी किस अतरंगी अंदाज में नजर आ सकती हैं।

उर्फी का नया वीडियो आया सामने (Uorfi Javed New Video)

जहां एक तरफ लोग उर्फी के नए पोस्ट का इंतजार कर रहे थे, वहीं अब उर्फी ने अपना वीडियो शेयर कर दिया और हमेशा की तरह अपने अतरंगी लुक से सभी को शॉक कर दिया है। दिनों दिन उर्फी की क्रिएटिविटी बढ़ती जा रही है, इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा लुक क्रिएट किया है, जिसे देख आपकी हंसी छूट जायेगी और आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको इस वीडियो पर किस तरह रिएक्ट करना चाहिए।

किवी से बनाया अपना बेहद हॉट लुक

उर्फी खबरों में बने रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं, अब उन्होंने टॉपलेस होकर किवी से अपना बदन ढका है। नीचे ब्लैक पैंट पहने और ऊपर टॉपलेस होकर उर्फी एकबार फिर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रहीं हैं। अपने इस लुक से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उर्फी का यह वीडियो वायरल हो गया है।

अपने इस लुक को लेकर ट्रोलर्स द्वारा बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं उर्फी

उर्फी जावेद को उनके आउटफिट के चलते काफी भला बुरा सुनना पड़ता है, लेकिन लगता है अब उर्फी को इसकी आदत पड़ चुकी है। अपने हर आउटफिट के चलते लगातार ट्रोल होने वाली उर्फी किवी की ड्रेस पहनकर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं और लोग खूब भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं।

किवी से बदन ढक उर्फी ने शूट कराया अपना हॉट विडियो

उर्फी के वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको बताएं तो इसकी शुरुआत में उर्फी किवी खाते नजर आ रहीं हैं, उसके बाद जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह अपने बदन को किवी से ढके दिखाई दे रहीं हैं, साथ ही अपना कातिलाना फिगर दिखा उर्फी लोगों ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो को शेयर कर उर्फी ने फैंस से पूछा, "गेस करो टॉप किससे बना हुआ है?"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story