×

Uorfi Javed: उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल उनके लिए बना मुसीबत, हुआ कुछ ऐसा, जिसके बारे में सोच भी नहीं सकते आप

Uorfi Javed Post: उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस की वजह से एक्ट्रेस ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 April 2023 6:08 PM GMT (Updated on: 25 April 2023 8:06 PM GMT)
Uorfi Javed: उर्फी जावेद का ड्रेसिंग स्टाइल उनके लिए बना मुसीबत, हुआ कुछ ऐसा, जिसके बारे में सोच भी नहीं सकते आप
X
Uorfi Javed (Photo- Social Media)
Uorfi Javed Post: उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस की वजह से एक्ट्रेस ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उर्फी जावेद बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं और आए दिन अपना ऐसा रूप दिखाती हैं, जिसे देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

24 घंटे ट्रोल होती रहती हैं उर्फी

वहीं उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं और फिर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि अब उर्फी जावेद को इन ट्रोल्स से बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ता, वह अपने ऊपर कपड़ों का एक्सपेरिमेंट करना चालू रखती हैं, और फिर ऐसे कपड़े पहन मुम्बई की सड़कों पर घूमती हैं कि देखने वालों के कान खड़े हो जाते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करते हुए उर्फी के पोस्ट पर ऐसा भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं, जिसका रिप्लाई भी कई बार देते उर्फी दिखाई देती हैं।

उर्फी का ड्रेसिंग स्टाइल बना मुसीबत

एक तरह जहां उर्फी अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खूब नाम कमा रहीं हैं वहीं दूसरी ओर उनका ये फैशन सेंस उनके लिए मुसीबत बनाता जा रहा है। दरअसल हाल ही में उर्फी के साथ ऐसा हादसा हो गया है, जिसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है। दरअसल उर्फी को उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से एक रेस्टोरेंट में घुसने नहीं दिया, जिसकी वजह से उन्होंने अब एक क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए उर्फी ने अपनी भड़ास निकाली है।

अपने पोस्ट में उर्फी ने निकाली भड़ास

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "क्या ये सच मूच 21वीं सेंच्युअरी है? मुंबई। मुझे एक एक रेस्टोरेंट में जाने से रोका गया। ये ठीक है कि आप मेरी फैशन चॉइस से सहमत नहीं होते हैं, लेकिन इसके लिए मुझे अलग से ट्रीट करने की जरूरत नहीं है। और अगर ट्रीट कर रहे हो तो इसे कुबूल करो। ऐसे घटिया रीजन मत दो।" इसके बाद उन्होंने जोमैटो को टैग कर इस मामले को देखने के लिए कहा है।

मुंबई में घर मिलना हुआ मुश्किल

उर्फी जावेद को उनके कपड़ों की वजह से पहले भी बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ चुका है। शुरुआत मे तो कई लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। यही नहीं उर्फी यह भी खुलासा कर चुकी हैं कि उनके ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से मुंबई में उन्हें कोई घर भी नहीं दे रहा है और अब आज एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट में घुसने भी नहीं दिया गया।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story