×

UP Rishi Singh: इंडियन आइडल के विजेता ऋषि सिंह ने कि सीएम योगी से मुलाकात

Rishi Singh Greet to Rishi Singh: इंडियन आइडल के विजेता ऋषि सिंह को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीतने पर बधाई दी थी। आज लखनऊ पहुंचने पर इंडियन आइडल के विजेता ऋषि सिंह ने सीएम योगी से लोकभवन में मुलाकात कर आर्शीवाद लिया।

Snigdha Singh
Published on: 3 April 2023 1:08 PM GMT (Updated on: 5 April 2023 2:19 PM GMT)
UP Rishi Singh: इंडियन आइडल के विजेता ऋषि सिंह ने कि सीएम योगी से मुलाकात
X
सीएम योगी और ऋषि सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

Indian Idol: निजी चैनल में प्रसारित होने वाले रियालिटी शो इंडियन आइडल-13 के विजेता का नाम घोषित हो चुका है। ये पल उत्तर प्रदेश के लिए बहुत खास रहा क्योंकि आइडल के विजेता उत्तर प्रदेश के ऋषि सिंह रहे। ऋषि सिंह अयोध्या के निवासी हैं। इतने गौर्वान्वित मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऋषि सिंह को ट्वीट करके बधाई दी। भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने बधाई देते हुए इनके माता पिता को प्रणाम किया। वहीं, अयोध्या जिले के सपा विधायक अभय सिंह ने भी शुभकामनाएं दी।

ऋषि सिंह की सीएम से मुलाकात

अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह इंडियन आइडल-13 के विजेता बनें है। विजेता बनने के बाद वह जब पहली बार बुधवार लखनऊ पहुंचे तो ऋषि सिंह ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की और अपनी ट्रॉफी को सीएम ते हाथों में भी सौंपा। आपको बता दे, ऋषि सिंह के इंडियन आइडल-13 के विजेता बनने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर शुभकामनाएं भी दी थी।

श्रीराम के चरणों में समर्पित की ट्रॉफी

अयोध्या के रहने वाले ऋषि सिंह ने पहले टॉप-16 से बेस्ट फाइव में जगह बनाकर इंडियन आइडल 13 की ट्रॉफी अपनी नाम की। ये मौका इसलिए भी खास है कि पहली बार यूपी से किसी प्रतिभागी ने विजेता की ट्रॉफी जीती है। इस पर अयोध्या ही नहीं उत्तर प्रदेश के लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जाहिर की। लोगों ने जय श्रीराम-जय श्रीराम के नारे कमेंट किए। वहीं, ऋषि सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये ट्रॉफी सबसे पहले श्रीराम के चरणों में समर्पित करूंगा।

ऋषि सिंह को सीएम ने दी बधाई

सीएम योगी ने लिखा कि 'Indian Idol-13' के विजेता बनने की अयोध्या निवासी ऋषि सिंह को हार्दिक बधाई! आपकी अटूट संगीत साधना को समर्पित इस उपलब्धि पर उत्तर प्रदेश समेत पूरे संगीत जगत को गर्व है। माँ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे, आपकी स्वर्णिम सफलताओं का क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है।

यूपी के अन्य नेताओं की बधाई

भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने बधाई देते हुए लिखा इस संघर्ष को प्रणाम, इस सफलता को प्रणाम, भगवान बने माता पिता को प्रणाम, प्रभु राम की धरा को प्रणाम, ढेरों मंगलकामनाएँ ऋषि सिंह, आपने यूपी का मान बढ़ाया !!

अयोध्या जिले के सपा विधायक अभय सिंह ने भी ऋषि को शुभकामनाएं दी।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story