फिल्म ‘धारा 370’ में जल्द नजर आएगा यूपी का शशांक शर्मा, खास है कहानी

मेरठ में जन्मे शशांक प्रकाश शर्मा जो अब बॉलीवुड में कदम रख रहें हैं। शशांक ने चाँदपुर बिजनौर रह कर अपनी पढ़ाई ब्लू बर्ड्स इंटरनेशनल स्कूल धनौरा से कर रहे है।

Published by Vidushi Mishra Published: May 14, 2019 | 2:17 pm
Modified: May 14, 2019 | 4:58 pm

मुम्बई: मेरठ में जन्मे शशांक प्रकाश शर्मा जो अब बॉलीवुड में कदम रख रहें है। शशांक ने चाँदपुर बिजनौर में रह कर अपनी पढ़ाई ब्लू बर्ड्स इंटरनेशनल स्कूल धनौरा से कर रहे है।

इस फिल्म के कास्टिंग डॉयरेक्टर ‘रजत शर्मा’ हैं।

 

यह भी देखें… रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका को मिला तोहफा, क्या आलिया को लगा बुरा!

शशांक इससे पहले भी कई tvc , amazon shoot, विज्ञापन के साथ साथ एक शॉट मूवी भी कर चुके है। बॉलीवुड फिल्म धारा 370 से अब इन्होंने बॉलीवुड में भी दस्तक दे दी है। शशांक इस फ़िल्म में मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहें है।

इनकी माँ का रोल अनिता राज और पिता का रोल पंकज धीर कर रहे है। शशांक के बड़े भाई का रोल राज जुत्शी कर रहे है। ये फ़िल्म कश्मीरी मुस्लिम लड़की और कश्मीर पंडित लड़के की प्रेम कहानी से लेकर धारा 370 तक के जैसे गम्भीर मुद्दे पर आधारित है।

यह भी देखें… जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है ये खुशियां, जिनमेें माही होंगी खास

इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ईद के आस पास फ़िल्म रिलीज होने की उम्मीद है, और इसके साथ-साथ शशांक की दो फिल्मों की ओर बात चल रही है जोकि जल्द ही फाइनल होने की उमीद है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App