×

उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक, 100 दिन थियेटर्स में

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। तरण आदर्श के अनुसार फिल्म अब तक की 10वीं सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी।

Vidushi Mishra
Published on: 21 April 2019 4:31 AM GMT
उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक, 100 दिन थियेटर्स में
X

मुुम्बई: आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। तरण आदर्श के अनुसार फिल्म पहले ही अब तक की 10वीं सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी।

यह भी देखे:‘उरी’ के बाद बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म

इसके साथ ही फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बीते 11 जनवरी को रिलीज इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''जब अधिकतर फिल्में 10 दिन में सिनेमाघरों से निकल जाती है वहीं थियेटर्स में उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक ने 100 दिन कर लिए है। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।''

उरी के 100 दिन पूरे होने पर यामी भी बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से कहा, ''अभी तक का समय बहुत अच्छा रहा। यह बहुत बड़ी बात है कि उरी थियेटर्स में 100 दिन तक काबिज रही।

यह भी देखे:उरी से भी बड़ा अटैक, जैश के आतंकी आदिल डार ने किया आत्मघाती हमला

डायरेक्टर आदित्य धार की बहुत बड़ी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा रोल प्ले करने का मौका दिया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था।''

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story