×

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का शनिवार दोपहर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक्सिडेंट हो गया। सिनेमा जगत के कई स्टार्स ने चिंता जाहिर करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

Shreya
Published on: 20 Jan 2020 7:54 AM GMT
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, जानें पूरा मामला
X
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर ट्वीट करने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, जानें पूरा मामला

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का शनिवार दोपहर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक्सिडेंट हो गया। सिनेमा जगत के कई स्टार्स ने चिंता जाहिर करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है। इसी क्रम में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी ट्वीट किया और लिखा कि एक शबाना जी के एक्सीडेंट में चोटिल की खबर परेशान करने वाली है। मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

बुरी तरह ट्रोल हुईं उर्वशी

लेकिन इस ट्वीट के बाद एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो गईं। जी हां, इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोग कह रहे हैं कि यह तो Ctrl C + Ctrl V है। दरअसल, ये कम्प्यूटर के कीवर्ड्स हैं, जो कि कॉपी-पेस्ट करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं।



यह भी पढ़ें: AUSTRALIAN OPEN2020: 24वें ग्रैंडस्लैम खिताब पर विलियम्स की नजर

क्यों हो रहीं ट्रोल

आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस ट्वीट में ऐसा क्या है जो यूजर्स उर्वशी को ट्रोल करने लगे। दरअसल, ये ट्वीट बखूबी वैसा ही है, जैसा पीएम मोदी ने शबाना आजमी के लिए ट्वीट किया था। ऐसे में लोगों का कहना है कि उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट को ही कॉपी कर दिया है।



यूजर्स ऐसा कर रहे ट्वीट

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उर्वशी कंप्यूटर की जादूगर हैं, वह Ctrl C + Ctrl V के फंक्शन को जानती हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मोदी जी का ट्वीट कॉपी पेस्ट। No offense. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ब्यूटी विद कॉपी पेस्ट (Beauty with copy paste)। एक यूजर ने ये तक लिखा कि, cut copy paste... ये होता है अनपढ़ लोगो का काम।





यह भी पढ़ें: लखनऊ में लगातार चौथे दिन CAA और NRC का विरोध करती मुस्लिम महिलाएं, देखें तस्वीरें

अब स्थिर है हालात

एक्सिडेंट में शबाना आजमी काफी चोटिल हो गई थीं, फिलहाल उनकी हालत में सुधार है। कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम शबाना आज़मी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘शबाना की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: बढ़ेंगी रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें, ED कर रही इस खास शख्स से पूछताछ

Shreya

Shreya

Next Story