×

सोनू सूद की मदद पर बनारस में ‘महाभारत’, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी

बाढ औऱ लॉकडाउन की मार झेल रहे नाविकों के लिए खेवनहार बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद अचानक बनारसियों के निशाने पर आ गए हैं।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 2:08 PM GMT
सोनू सूद की मदद पर बनारस में ‘महाभारत’, लोगों ने खूब सुनाई खरी-खोटी
X
सोनू नहीं चाहते थे कि उनसे मिलने के लिए उनके फैन्स को सायकिल से बिहार से मुंबई तक का लम्बा सफर तय करना पड़े, इसलिए सूद ने अपने उस फैन को इतनी मेहनत करने नहीं दी।

वाराणसी: बाढ औऱ लॉकडाउन की मार झेल रहे नाविकों के लिए खेवनहार बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद अचानक बनारसियों के निशाने पर आ गए हैं। सोनू सूद का यूं नाविकों की मदद करना बनारस के लोगों को रास नहीं आ रहा है। सोनू सूद के मदद को लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए ऐसा ना करने की अपील की।

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिलाओं के लिए फायदेमंद हैं आयुर्वेदिक उपाय, इन बातों का रखें ध्यान

‘काशी का मजाक बर्दाश्त नहीं करेंगे’

बीजेपी के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक ‘’सोनू सूद का किसी तरह का विरोध नहीं है। लेकिन उन्होंने जिस तरह से सोशल मीडिया पर मदद का ढिढोंरा पीटा है, यह बनारस का उपहास उड़ाने की तरह है। बनारस में लगभग 4500 मांझी और मल्लाह परिवार हैं। इतिहास गवाह रहा है कि गंगा पुत्र अपने कर्म की बदौलत हमेशा अलग स्थान रखते हैं। लेकिन जिस तरह से सोनू सूद ने मदद के नाम पर उनका मजाक उड़ाया है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। काशी तो मां अन्नपूर्णा देवी का शहर है। यहां कोई भूखा नहीं सोता।‘’ वहीं श्री काशी विद्वत परिषद के सदस्य रामनारायण द्विवेदी ने कहा कि मदद करें लेकिन मदद का बखान न करें। हम तैयार है अगर किसी को भोजन चाहिए तो हमसे संपर्क करे हम देंगे कोई बाहरी नहीं।

ये भी पढ़ें: कोरोना का होगा खात्मा: प्राइवेट पैथालॉजी में होगी फ्री जांच, CMO का आदेश

नाविक समाज ने दिया धन्यवाद

कोरोना महामारी और बढ़ता जलस्तर नाविकों की बेरोजगारी का कारण बन रहा है। बेरोजगारी के कारण नाविकों के सामने भोजन का संकट खड़ा हुआ तो स्वयंसेवी संस्था के लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद को जानकारी दी। सोनू सूद ने काशी के नाविकों को मदद भेज द। मदद वितरित हुई और नाविक समाज ने अभिनेता को धन्यवाद दिया। हालांकि ये कोई पहला वाक्या नहीं है, जब सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान किसी की मदद की है। प्रवासियों को निजी बसों से घर भेजकर सोनू सूद ने हर देशवासी के दिलों में जगह बनाई है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: जातिवादी है योगी सरकार! इस पार्टी का सर्वे, पुलिस ने दर्ज किया FIR

Newstrack

Newstrack

Next Story