×

सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के नाम से भी है नफरत! जानिए क्या है वजह

कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी फिल्म कुली नंबर वन का प्रमोशन करने पहुंची सारा अली खान ने बताया कि कार्तिक आर्यन का नाम उनकी जिंदगी से परमानेंट के लिए हट चुका है। सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन के हीरो वरुण धवन भी थे।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 2:03 PM GMT
सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के नाम से भी है नफरत! जानिए क्या है वजह
X
सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के नाम से भी है नफरत! जानिए क्या है वजह

मुंबई: बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान रिलेशन के चर्चे काफी सुर्ख़ियों में रही हैं। सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अलग होने की खबर आ रही है। यह दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर चुके हैं।

शब्दों को सुनकर बताया अभिनेता का नाम

कपिल शर्मा शो के सेट पर अपनी फिल्म कुली नंबर वन का प्रमोशन करने पहुंची सारा अली खान ने बताया कि कार्तिक आर्यन का नाम उनकी जिंदगी से परमानेंट के लिए हट चुका है। सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन के हीरो वरुण धवन भी थे। कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने सारा अली और वरुण धवन को कुछ शब्द कहा और उन्हें कौन सा एक्टर का नाम इन शब्दों को सुनकर याद आता है उससे कमेंट में यह बताना था। जब सबसे बड़े फ्लर्ट के बारे में बताने की बारी आई तो वरुण ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया सारा अपना मुँह छुपाने लगी।

kapil-sharma

यह भी पढ़ें: शॉर्ट कपड़े में नोरा फतेही को देख हिल गए लोग, लगाया बोल्डनेस का तड़का

परमानेंटली स्विच ऑफ बताया

वरुण ने उन्हें पूछा फ्लर्ट तो कार्तिक है ना अपना चेहरा छुपा लिया। कपिल शर्मा ने भी सारा के सामने यह प्रश्न दोहराया तो सारा ने बताया कि आप जिस नंबर पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं वह परमानेंटली स्विच ऑफ है । सारा की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे । सारा को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। कि कार्तिक आर्यन और और सारा अलग नहीं हुए हैं। बल्कि दोनों रिश्तों में के बीच अनबन है।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

कुली नंबर वन का प्रदर्शन

आपको बताते चलें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल वैलेंटाइन डे 2020 के दिन रिलीज हुई थी। यह फिल्म अच्छा रिस्पांस नहीं कर पाई और फिर फ्लॉप हो गई। कुली नंबर वन फिल्म का निर्देशक डेविड धवन है। कुली नंबर वन क्रिसमस के दिन रिलीज हुई है। यह फिल्म भी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आई। फिल्म कुली नंबर में स्टार कास्ट वरुण धवन जाने जिगर जावेद जाफरी परेश रावल राजपाल यादव के साथ और और कई लोगों ने काम किया है।

ये भी पढ़ें:फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story