×

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फेवरेट डाइट! जानिए क्या है वीगन डाइट

इस डाइट को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी फॉलो करती हैं। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर, ऋचा चड्ढा, मल्लिका शेरावत और आयशा टाकिया आजमी जैसी तमाम सेलेब्रिटी शामिल हैं।

Newstrack
Published on: 13 July 2023 9:08 AM GMT
बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फेवरेट डाइट! जानिए क्या है वीगन डाइट
X
बॉलीवुड अभिनेत्रियों की फेवरेट डाइट! जानिए क्या है वीगन डाइट

मुंबई: आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में थकना मना है। यही वजह है कि अपने आपको फिट रखने के लिए बॉलीवुड स्टार्स काफी मेहनत करते हैं। कई बार बॉलीवुड स्टार्स एक अलग तरह की डाइट अपनाते हैं, ताकि वह फिट रह सकें। वहीं, अपने फेवरेट अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की स्टाइल और डाइट को फैंस भी कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें: सोना खरीदते समय नही होगें ठगी का शिकार, सरकार ने किया ये बदलाव

इसलिए आज उन सभी फैंस को हम बताएंगे कि उनके चहेते सितारों की फेवरेट डाइट क्या है। अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल बॉलीवुड सितारों के बीच आजकल नई डाइट काफी लोकप्रिय हो रही है, जिसका नाम वीगन डाइट है।

जानिए क्या है वीगन डाइट?

ऐसे तमाम सेलेब्रिटी हैं, जो वीगन डाइट लेते हैं। इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली भी शामिल हैं। वेगनिस्म एक ऐसी डाइट है जिसमें मीट, अंडे, डेयरी प्रॉडक्ट और जानवरों से बने अन्य पदार्थ शामिल नहीं होते हैं और ज्यादातर डाइट का हिस्सा शुद्ध शाकाहारी प्लांट्स बेस्ड होता है।

यह भी पढ़ें: Today Special: World Teacher’s Day ऐसे जतायें अपने शिक्षकों के प्रति प्यार

इस डाइट को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस भी फॉलो करती हैं। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर, ऋचा चड्ढा, मल्लिका शेरावत और आयशा टाकिया आजमी जैसी तमाम सेलेब्रिटी शामिल हैं। यही नहीं, ये सब काफी लंबे समय से वीगन डाइट ले रही हैं। मल्लिका शेरावत तो पिछले 15 सालों से वीगन डाइट का प्रमोशन कर रही हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story