×

Nana Patekar: बहुत सिंपल लाइफ नाना पाटेकर की, आइए जाने इनकी पत्नी और परिवार के बारे में

Nana Patekar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी होनहार कलाकार हैं, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सादगी के लिए जाने जाते हैं। उनकी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में होती है, हालांकि वे बेहद ही सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं, वह इस चमक धमक और दिखावे की दुनिया से दूर रहते हैं

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2023 6:32 AM GMT
Nana Patekar: बहुत सिंपल लाइफ नाना पाटेकर की, आइए जाने इनकी पत्नी और परिवार के बारे में
X
Nana Patekar (Photo- Social Media)
Nana Patekar: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी होनहार कलाकार हैं, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और सादगी के लिए जाने जाते हैं। उनकी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में होती है, हालांकि वे बेहद ही सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं, वह इस चमक धमक और दिखावे की दुनिया से दूर रहते हैं और उन्हीं में से एक बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार नाना पाटेकर हैं। नाना पाटेकर इन दिनों "गदर 2" को लेकर चर्चा में आ चुके हैं, चलिए आज आपको अभिनेता के बारे में एक दिलचस्प बात बताते हैं कि इतना पैसा होने के बाद भी वह एक सादगी भरा जीवन क्यों जीते हैं।

करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं नाना पाटेकर

नाना पाटेकर सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहें हैं। अगर उनकी कमाई की बात करें तो वह करोड़ों संपत्ति के मालिक हैं, कार से लेकर आलीशान बंगले तक नाना पाटेकर के पास किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन फिर नाना पाटेकर का सादगी भरा जीवन देख उनके फैंस शॉक हो जाते हैं। जहां एक तरफ आपने देखा होगा कि थोड़ी सी पॉपुलैरिटी हासिल करते ही कुछ सेलेब्स आसमान पर पहुंच जाते हैं, वहीं नाना पाटेकर इतनी ऊंचाई पर पहुंच कर भी आज भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं।

ज्यादा समय फॉर्महाउस पर बिताते हैं नाना पाटेकर

शानदार अभिनेता नाना पाटेकर आज तक फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, लेकिन नेम फेम हासिल करने के बाद भी नाना पाटेकर आज के समय में अपनी जिंदगी फार्म हाउस पर बिताना पसंद करते हैं। उनका फॉर्महाउस 25 एकड़ में फैला हुआ है, और वहीं पर शांति में वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं।

नाना पाटेकर पत्नी और बच्चे

नाना पाटेकर की पर्सनल लाइफ काफी प्राइवेट है, न ही उनकी पत्नी लाइमलाइट में रहती हैं और न ही उनके बच्चे। बता दें कि नाना पाटेकर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। इसके बाद उन्होंने नीलकंठी पाटेकर से साल 1978 में शादी रचाई। नाना पाटेकर और नीलकंठी का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार पाटेकर है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story