Top

ये खूबसूरत भाभियां: दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़े रिश्ते, देख उड़ जायेंगे होश

सनी लियोनी की भाभी का नाम है- करिश्मा वोहरा। उतनी ही फिट, उतनी ही ग्लैमरस और इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग। हालांकि सनी लियोनी को बीट कर पाना मुश्किल है, लेकिन सनी ने जैसी ट्यूनिंग अपनी इस भाभी के साथ बनाई है, वो वाकई में देखने लायक है।

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 8 Nov 2020 1:39 PM GMT

ये खूबसूरत भाभियां: दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़े रिश्ते, देख उड़ जायेंगे होश
X
ये खूबसूरत भाभियां: दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़े रिश्ते, देख उड़ जायेंगे होश
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों जैसे- ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और सनी लियोनी की बात की जाय तो इनका नाम ग्लैमर की दुनियां में जितना उनकी एक्टिंग या अदाओं के लिए जाना जाता है, उससे ज्यादा उनकी खूबसूरती के लिए लिया जाता है। वहीं अगर दूसरी तरफ उनके खुद के घर में उनकी भाभियों के बारे में अगर बात की जाए तो इन तीनों की ही भाभियां खूबसूरती और फिटनेस के मामले में इनसे कम नहीं हैं।

यहां जानें इन तीनों ग्लैमर अभिनेत्रियों की भाभियों के बारे में-

सनी लियोनी की भाभी- करिश्मा वोहरा

सनी लियोनी के सैफ भाई को अब तक आप जान गए होंगे और शायद ये भी कि सनी के भाई का नाम संदीप सिंह वोहरा है, जिसका निक नेम सनी था, जिसे बाद में केरनजीत सिंह कौर ने अपने बिजनेस नेम के तौर पर अपना लिया। किसी ने सनी के साथ लियोनी जोड़ दिया और ऐसे बन गईं सनी लियोनी। लेकिन अब उसी भाई संदीप की पत्नी से उनकी खूब जमती है, कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान सनी ने उसके साथ वर्कआउट सैशन की वीडियो, तस्वीरें शेयर कीं।

Sunny Leone's sister-in-law Karishma Vohra

सनी लियोनी की भाभी का नाम है- करिश्मा वोहरा। उतनी ही फिट, उतनी ही ग्लैमरस और इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग। हालांकि सनी लियोनी को बीट कर पाना मुश्किल है, लेकिन सनी ने जैसी ट्यूनिंग अपनी इस भाभी के साथ बनाई है, वो वाकई में देखने लायक है। दोनों एक दूसरे के फनी वीडियोज शेयर करती हैं, फैमिल टूअर पर जाती हैं, अक्सर छुट्टियां पूरा परिवार साथ मनाता है।

Sunny Leone's sister-in-law Karishma Vohra-2

करिश्मा ने संदीप वोहरा से की शादी

करिश्मा को वोहरा सरनेम संदीप वोहरा से शादी करके मिला, उससे पहले वो करिश्मा नायडू के तौर पर जानी जाती थीं। करिश्मा भी ग्लैमर जगत से जुड़ी रही हैं एक फैशन स्टाइलिस्ट और वार्डरोब कंसल्टेंट के तौर पर। सनी के भाई से शादी के बाद वो सनी लियोनी की भी स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

ये भी देखें: महीनों तक गायब किशोरी: अब मिली इस हालत में, मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

सनी का भाई संदीप कैलीफोर्निया के एक पब में बतौर शैफ काम करता है, दोनों ही अक्सर सनी और सनी के परिवार के साथ छुट्टियों पर बाहर जाते रहते हैं। लेकिन सनी के फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर चर्चा बस उनकी भाभी की होती है, जो लगातार अपने ग्लैमरस और निजी फोटो शेयर कर करके माहौल बनाए रखती हैं।

ऐश्वर्या राय की भाभी- श्रीमा रॉय

आमतौर पर ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य की ही चर्चा होती आई है, लेकिन धीरे धीरे भाई आदित्य तो मानो नैपथ्य में चले गए हैं, उनकी भाभी ज्यादा खबरों में रहने लगी हैं। वो फिटनेस और ग्लैमर के मामले में ऐश्वर्या को पीछे छोड़ती दिखाई देती हैं। उनका नाम है श्रीमा रॉय, श्रीमा अपना खुद का फैशन और लाइफस्टाइल ब्लॉग चलाती हैं। श्रीमा खुद भी एक मॉडल रह चुकी हैं और 2009 की मिसेज इंडिया ग्लोब 2009 की विजेता भी।

Aishwarya Rai's sister-in-law Shrima Roy

श्रीमा ने आदित्य राय से की शादी

आदित्य से श्रीमा एक डिनर पार्टी में मिली थीं, एक साल तक दोनों एक दूसरे को समझते रहे और 15 साल पहले दोनों ने शादी के बाद मुंबई में ही सैटल होने का इरादा बनाया था। दोनों के ही 2 बच्चे हैं, बावजूद इसके वो अपने आपको काफी फिट और मेंटेन रखती हैं, अक्सर वो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें लगाती रहती हैं।

Aishwarya Rai's sister-in-law Shrima Roy-3

कभी कभी अपने बच्चों और आदित्य के साथ भी। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी कम नहीं है। अक्सर वो उनके साथ लाइव चैट भी करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर ऐश्वर्या के परिवार के अनदेखे फोटो मिलते हैं। लोग अक्सर ऐश्वर्य़ा के बारे में उनसे सवाल भी करते रहते हैं। उनके बच्चों के लिए ऐश्वर्या राय कोई सेलेब्रिटी नहीं बल्कि 'गूलू बूआ' हैं।

ये भी देखें: फोन पर बंपर छूट: Flipkart लाया ऑफर ही ऑफर, स्मार्ट TV से लेकर लैपटॉप तक

अनुष्का शर्मा की भाभी- चेतना

हालांकि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के आगे किसी और की चर्चा करना वाजिब नहीं हो सकता, लेकिन फिर भी होती है। विराट और अनुष्का के फैंस उनके बारे में महीन से महीन जानकारी भी लेना चाहते हैं।

जब दोनों की शादी की तस्वीरें शेयर हुई थीं, तब से ही अनुष्का से ससुराल वाले एक-एक शख्स को अनुष्का के फैन भी जान गए थे। ऐसे में चर्चा हुई उनकी भाभी चेतना कोहली की भी, विराट के फैंस का मानना है कि अनुष्का शर्मा से खूबसूरती में वो बहुत पीछे नहीं।

Anushka Sharma's sister-in-law

चेतना, विराट के बड़े भाई विकास की पत्नी हैं, विकास बिजनेसमेन हैं और अक्सर पेज थ्री पार्टियों में अपनी पत्नी चेतना के साथ नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं इसलिए चेतना की भी तस्वीरें सामने आती रही हैं। वैसे उनके एक बेटा भी है आर्यवीर, जिसके साथ विराट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

ये भी देखें: एक्जिट पोल में जीत देख गदगद हो रहे आरजेडी नेताओं को तेजस्वी ने दी बड़ी चेतावनी

चेतना ने विकास से की शादी

यूं विराट के घर के दो सदस्य और हैं उनका मां और उनकी बहन भावना, जो पेशे से टीचर हैं और दिल्ली के ही एक बिजनेसमेन से उनकी शादी हुई है। लेकिन लोगों को दिलचस्पी भाभियों में ज्यादा होती है, सो चेतना की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है। ये अलग बात है कि वो खुद ऐश्वर्या या सनी लियोनी की भाभी की तरह ग्लैमर जगत या सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव नहीं हैं। लेकिन वह सुंदर हैं, इसमें संदेह नहीं।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story