×

विद्या ने प्रेग्नेंसी को लेकर खोला ये बड़ा राज, खुला रह गया सबका मुंह

विद्या बालन अपने बोल्डनेस की वजह से बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार बात कुछ और है विद्या किसी विवाद से नहीं बल्कि अपनी फेक प्रेग्नेंसी को लेकर लाइम लाइट में हैं। इस बात को लेकर विद्या ने खुलकर बात किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे करीब सात साल से ऐसी खबरों का सामना कर रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 17 Aug 2019 9:48 AM GMT
विद्या ने प्रेग्नेंसी को लेकर खोला ये बड़ा राज, खुला रह गया सबका मुंह
X

मुंबई: विद्या बालन अपने बोल्डनेस की वजह से बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार बात कुछ और है विद्या किसी विवाद से नहीं बल्कि अपनी फेक प्रेग्नेंसी को लेकर लाइम लाइट में हैं। इस बात को लेकर विद्या ने खुलकर बात किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे करीब सात साल से ऐसी खबरों का सामना कर रही हैं।

ये भी देखें:माइग्रेन से पाना है छुटकारा तो ये करें ये काम, नहीं होगी कोई दिक्कत

हम आपको बता दें कि विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की थी। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आती रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा कि वे ऐसी अफवाहों का सामना करती आ रही हैं। वे कहती हैं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। विद्या बताती हैं कि प्रेग्नेंसी की खबरें तब से सामने आ रही हैं जब उनकी शादी को महज एक महीना हुआ था।

ये भी देखें:आप के बागी नेता कपिल मिश्रा बीजेपी में शामिल, बताया- क्यों छोड़ा केजरीवाल का साथ

विद्या की हाल ही में फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई है जिसमें विद्या ने एक अहम किरदार निभाया है। अक्षय कुमार और विद्या सिन्हा की फिल्म ने पहले दिन 29 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 16 से 17 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुलकर्णी और निथ्या मेनन में अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story