×

आखिर कौन है अभिनेत्री तापसी पन्नू का होने वाला दूल्हा, दंग रह जाएंगे आप

  अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू को आखिर कौन नहीं जानता। अपने विवादित बयानों और बातों से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहने वाली तापसी इन दिनों चर्चे में है बीते दिन एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी। बताया जा रहा है कि कृषि कानून को लेकर धरने पर बैठें किसानों का तापसी समर्थन कर रही है। जिसका खामियाजा तापसी को भुगतना पड़ रहा है। इस दौरान तापसी के ब्वॉयफ्रेंड ने उनका  समर्थन किया है।

Shweta Pandey
Published on: 5 March 2021 1:27 PM GMT
आखिर कौन है अभिनेत्री तापसी पन्नू का होने वाला दूल्हा, दंग रह जाएंगे आप
X
तापसी पन्नू

नई दिल्लीः अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू को आखिर कौन नहीं जानता। अपने विवादित बयानों और बातों से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहने वाली तापसी इन दिनों चर्चे में है बीते दिन एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी। बताया जा रहा है कि कृषि कानून को लेकर धरने पर बैठें किसानों का तापसी समर्थन कर रही है। जिसका खामियाजा तापसी को भुगतना पड़ रहा है। इस दौरान तापसी के ब्वॉयफ्रेंड ने उनका समर्थन किया है।

आखिर कौन है तापसी पन्नू का यह ब्वॉयफ्रेंडः

अपने लव लाइफ के वजह से तापसी हमेशा सुर्खियों में रही है। इन दिनों तापसी के लाइफ में एक नया मोड़ आया है। आप को बता दें कि हालही में तापसी के घर पर इनकम टैक्स की रेड पडी है जिसके बाद से तापसी का यह नया ब्वॉयफ्रेड खुल कर सामने आया है। जिसका नाम मथियास बो डेनमार्क हैं. यह पेशे से एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। मथियास ने साल 2012 में ओलिंपिक खेल में सिल्वर मेडल जीते हैं। और यूरोपियन गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं बताते चलें कि तापसी पन्नू उन्हें लंबे समय से डेट कर रही हैं।

देखें तस्वीरः

तापसी पन्नू ब्वॉयफ्रेंड के साथ

ये भी पढ़ेंःअनुराग और तापसी के ठिकानों पर IT की रेड, लोगों ने कहा-‘अब इनकी भी पावरी हो गई’

कहां से शुरू हुआ तापसी का करियरः

तापसी हिंदी फिल्म से पहले तेलुगु और तमिल भाषा में काम करती थी। तापसी पन्नू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2010 की तेलुगु फिल्म झुमंडी नादम से की थी। इसके बाद से तापसी पीछे मुड़ कर नहीं देखी। फिर साल 2011 की फ़िल्मों अदुकलम, वास्तु ना राजू और मिस्टर परफेक्ट में अभिनय किया।

हिंदी फिल्म में तापसी की एंट्रीः

ये भी पढ़ेंःसुशांत की मौत से बेपर्दा होता गया बॉलीवुड, इन मामलों में पहले से ही पड़ चुका है पर्दा

हिंदी फिल्म में तापसी 2013 में चश्मे बद्दूर के साथ कदम रखी जिसके बाद से तापसी एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्मे दी। जिसमें कोर्ट रूम ड्रामा पिंक (2016), द वॉर ड्रामा फिल्म द गाजी अटैक (2017), एक्शन कॉमेडी जुडवा 2 (2017), मिस्ट्री थ्रिलर बदला (2019) और स्पेस नाटक फिल्म मिशन मंगल (2019)। बायोपिक सांड की आंख (2019) में सेप्टु आजेनरियन शार्पशूटर प्रकशी तोमर को चित्रित करने के लिए, उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड जीता।आप को बता दें कि तापसी का फिल्मी जगत का चमकती हुई सितारा है। जिनके अभिनय को लोगों बहुत पसंद करते हैं।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story