×

Ananya Pandey के इन लुक्स को देखकर आप भी कहेंगे Wow... ढा रहीं कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। आय दिन अनन्या अपने नए लुक से लोगों को चंद मिनटों में ही अपना दीवाना बना लेती हैं।

Shreya
Published on: 4 Dec 2019 3:36 AM GMT
Ananya Pandey के इन लुक्स को देखकर आप भी कहेंगे Wow... ढा रहीं कहर
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। आय दिन अनन्या अपने नए लुक से लोगों को चंद मिनटों में ही अपना दीवाना बना लेती हैं। अनन्या का एयरपोर्ट लुक हो, वेस्टर्न लुक हो, जिम लुक हो या फिर इंडियन वो हमेशा ही अपने लुक से लोगों को फैशन गोल्स देती हुई नजर आती हैं। अनन्या इन दिनों अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के प्रमोशन में बिजी चल रही है और इस दौरान अनन्या ने कुछ ऐसे आउटफिट्स पहने जिसमें अनन्या काफी हॉट एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: 4 DEC: आज इन राशियों का दिन होगा बहुत खराब, रहें सावधान!

तो आज हम आपको अनन्या के उन लुक्स से रुबरु कराने जा रहे हैं, जो इस वक्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहे हैं। उनके लेटेस्ट स्टाइलिश लुक्स को आप देखकर कहेंगे Wow.. तो चलिए देखते हैं उनके ग्लैमरस लुक्स की कुछ तस्वीरें-

अगर अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी। अब एक्ट्रेस की फिल्म पति पत्नी और वो में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13 में ट्विस्ट! वापसी कर रही हैं ये एक्ट्रेस, दी अपने कमबैक की जानकारी

Shreya

Shreya

Next Story