×

करोड़ों का Wedding Card: इन बेटियों की शादी में आया काम, दंग रह गए थे सभी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के कार्ड की है। एक इनविटेशन कार्ड की कीमत तीन लाख रुपये बताई जाती है। कार्ड एक बॉक्स की तरह था जिसके खुलते ही गायत्री मंत्र बजता था। कार्ड पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ था।

Newstrack
Published on: 1 Dec 2020 11:07 AM GMT
करोड़ों का Wedding Card: इन बेटियों की शादी में आया काम, दंग रह गए थे सभी
X
करोड़ों का Wedding Card: इन बेटियों की शादी में आया काम, दंग रह गए थे सभी

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सितारे हो या और नामचीन हस्ती की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही है। शादी से जुड़ी हर एक एक रस्म बेहद आलीशान होती है। यह तक की शादी का न्योता भेजने के लिए शादी के कार्ड को भी खास तरह से तैयार किया जाता हैं। कार्ड की कीमत के बारे में सुनकर चौंक जायेगे। जो हजारो से ले कर लाखों तक होती है इन कार्ड कि कीमत। चलिए आपको बताते है कि शादी तो शादी, इनविटेशन कार्ड के लिए भी ये सेलिब्रिटी सुर्खियों में रहे।

मुकेश अंबानी के बेटी की इनविटेशन कार्ड कीमत

इनविटेशन कार्ड के लिए सुर्खियों में रहने सबसे पहला नाम बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के कार्ड की है। एक इनविटेशन कार्ड की कीमत तीन लाख रुपये बताई जाती है। कार्ड एक बॉक्स की तरह था जिसके खुलते ही गायत्री मंत्र बजता था। कार्ड पर ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम का पहला अक्षर लिखा हुआ था। कार्ड का कलर क्रीमी और कार्ड फूलों से सजा हुआ था।

shadi card

ये भी पढ़ें : क्या आपने देखा विराट-अनुष्का को योगा करते, ये तस्वीरें तेजी से हुई वायरल

जनार्दन रेड्डी ने बेटी के इनविटेशन कार्ड पर खर्चे इतने रुपये

कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया था। शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे । जनार्दन रेड्डी की बेटी ब्राह्मणी रेड्डी की शादी हैदराबाद के बिजनेसमैन विक्रम देव रेड्डी के बेटे राजीव रेड्डी साथ हुई है। उनके इनविटेशन कार्ड की बात करे तो बॉक्स में बंद इस कार्ड में एलसीडी स्क्रीन लगवाई गई थी। बॉलीवुड थीम पर बने इस कार्ड में दूल्हा और दुल्हन शरमाते हुए दिखे। करीब एक मिनट के इस वीडियो में आखिर में शादी की तारीख और स्थान बताया गया।

काफी यूनिक था अनुष्का और विराट का वेडिंग कार्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने उनकी रिसेप्शन पार्टी के इनविटेशन किट में एक छोटा सा पौधा, जो उनके प्यार की निशानी थी। में इसके अलावा उसमें चॉकलेट्स और ड्राई फ्रूट्स भी थे।

ये भी पढ़ें : आदित्य-श्वेता की शादी: यहां होंगी रस्में, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के कार्ड पर लिखा था कविता

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का इनविटेशन कार्ड काफी अलग था। कार्ड में तीन डिब्बे थे। एक में डिब्बे वेडिंग कार्ड था और दूसरे डिब्बे में स्विट्जरलैंड का चॉकलेट्स था । वहीं तीसरे डिब्बे में हरिवंश राय बच्चन की लिखी कविता थी।

क्रिकेट थीम पर बना था शादी का कार्ड

क्रिकेटर युवराज सिंह और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच शादी के कार्ड पर 'युवराज एंड हेजल प्रीमियर लीग' लिखा था जो की क्रिकेट थीम पर बनाया गया था। इनविटेशन कार्ड पर दोनों के कार्टून बने थे और वे क्रिकेट खेलते नजर आ रहे थे। और कार्ड के साथ फ्लेवर्ड ड्राई फ्रूट्स और चॉकलेट्स भिजवाई थीं।

ये भी पढ़ें : फूट-फूट कर रोईं निक्की: Bigg Boss में खोले गहरे राज, बताई ये वजह

रॉयल टच में दिखा था सैफ अली खान के रिसेप्शन कार्ड

सैफ अली खान ने जब करीना कपूर से शादी की तो रिसेप्शन का कार्ड बेहद सिंपल रखा। कार्ड पर रॉयल टच जरूर देखने को मिला। सैफ अली खान ने जब करीना कपूर 16 अक्तूबर 2012 को शादी की थी ।

हद की बोतल और हर्बल टी गिफ्ट का बना कार्ड

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के इनविटेशन कार्ड काफी सुर्खियों में रहा था। वेडिंग इनविटेशन किट में इन्होने शहद की बोतल और हर्बल टी गिफ्ट की थी।

सोनम कपूर ने ई-कार्ड के जरिये भेजा था संदेश

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग इनविटेशन कार्ड बेहद ही सिम्प्ल था। सोनम ने सभी को ई-कार्ड भेजा। सोनम कहती है की संदेस तो मिल जायेगा कार्ड पर पैसे की बर्बादी ना की जाये।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story