×

आखिर वजह क्या है? स्वरा भास्कर क्यों नहीं करना चाहती फिल्म-निर्देशन!

तो स्वरा ने जवाब में कहा कि, उनको फिल्म-निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने बताया कि, “वह किसी भी फिल्म का निर्देशन नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उनके पास वो नजरिया और दृष्टिकोण नहीं है जो की एक निर्देशक की होनी चाहिए”।

Roshni Khan
Published on: 18 March 2019 5:41 AM GMT
आखिर वजह क्या है? स्वरा भास्कर क्यों नहीं करना चाहती फिल्म-निर्देशन!
X

मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्डनेस के लिए मशहुर अभिनेत्री स्वरा भास्कर आए दिन चर्चा में घिरी रहती हैं।उन से एक बात-चीत में पूछा गया की वो फिल्म-निर्देशन के क्षेत्र में रुची रखती है या नहीं?

तो स्वरा ने जवाब में कहा कि, उनको फिल्म-निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने बताया कि, “वह किसी भी फिल्म का निर्देशन नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उनके पास वो नजरिया और दृष्टिकोण नहीं है जो की एक निर्देशक की होनी चाहिए”। उन्होनें एक बातचीत में बताया कि, "मुझे नहीं लगता कि मेरे अंदर निर्देशक बनने के गुण हैं। मैं अभिनेत्री बनकर ही खुश हूं और साथ ही निर्माता बन कर भी।"

ये भी देखें:गोवा के CM पर सस्पेंस बरकरार, बीजेपी ने रद्द की चुनाव कमेटी की बैठक

स्वरा अपनी निर्माता कंपनी कहानीवाले के बैनर तले कृष्णा सेन की जीवनी पर आधारित फिल्म का निर्माण कर रही हैं। यह फिल्म कृष्णा सेन उर्फ स्वीटी सेन की सच्ची कहानी पर आधारित है। इस बेनाम फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के ईद-गिर्द घूमती है जो खुद को पुरुष बताती है और दो महिलाओं से विवाह भी करती है।

स्वरा ने बताया कि, ‘यह किरदार उनके सबसे ज्यादा मांग की जानेवाले किरदारों में से एक है’। उन्होंने आगे बताया, "मैं एक ऐसे फिल्म का निर्माण कर रही हूं जो एक महिला की जीवनी से प्रेरित है। महिला पुरुषों के परिधान धारण कर पुरुष बन जाती है, जिसकी वजह से यह किरदार मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।"

ये भी देखें:PM के ‘मैं भी चौकीदार हूं’ मुहिम पर राहुल का वार, ट्वीट कर कहा ये…

आपके लिए ज्यादा भयानक क्या था..अभिनय करना या फिल्म का निर्माण करना? तो उन्होंने कहा कि ये दोनों ही अपने स्तर पर भयानक हैं। वैसे फिल्म का निर्माण करना उत्साहित करने वाली चुनौती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story