×

सलमान की इस फैन ने जो किया, वो आप सोच भी नही सकते

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग तो गजब है ही, हजारों फैंस उनकी की एक झलक पाने के लिए हर वक्‍त उनके घर के बाहर इंतजार में खड़े रहते हैं। पर सिर्फ फैंस ही सलमान का ध्यान नही रखतें बल्कि सलमान भी अपने फैन्स का खूब ध्यान रखते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 17 July 2019 11:08 AM GMT
सलमान की इस फैन ने जो किया, वो आप सोच भी नही सकते
X
SALMAN KHAN

मुम्बई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फैन फॉलोइंग तो गजब है ही, हजारों फैंस उनकी की एक झलक पाने के लिए हर वक्‍त उनके घर के बाहर इंतजार में खड़े रहते हैं। पर सिर्फ फैंस ही सलमान का ध्यान नही रखतें बल्कि सलमान भी अपने फैन्स का खूब ध्यान रखते हैं।

SALMAN KHAN

यह भी देखें... सलमान खान ने कटरीना कैफ से कर ली शादी!, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सलमान खान बहुत एक्टिव रहते हैं। वे एक के बाद एक अपने कई वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जोकि इंटरनेट पर धूम मचा देते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।



वीडियों पोस्ट करने के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा ‘‘गॉड ब्लेस... मैं ये प्यार तो नहीं लौटा सकता लेकिन मेरी प्रार्थनाएं और प्यार आपके साथ है।’’

इसके बाद शेयर वीडियो पर प्यारी सी फैन को शुक्रिया बोला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें एक दिव्यांग फैन अपने पैर से सलमान की खूबसूरत तस्वीर बना रही हैं। जमीन पर बैठी उस फैन ने मोबाइल में सलमान खान की फोटो खोल रखी है और वह उसे देखकर पैर से पेंटिंग बना रही है।

यह भी देखें... संघर्ष के दिनों में सलमान इस एक्टर की गाड़ी लेकर गर्लफ्रेंड को करते थे इम्प्रेस

अब सलमान खान सहित पूरी टीम 15 दिन के आबू धाबी जाने वाली है। क्योंकि वे इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्‍यस्त हैं। यहां कुछ अहम सीन शूट किए जाएंगे। इसके अलावा सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story