Salman Khan Secrets: क्यों Salman Khan नहीं रखते दाढ़ी मूंछ, आइए जाने इसके पीछे की बड़ी वजह

Salman Khan Secrets: आपने सलमान खान को कई बार दाढ़ी-मूंछों में देखा होगा। लेकिन वह हमेशा तभी दाढ़ी में दिखते हैं, जब उनकी कोई फिल्म आने वाली होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में सलमान खान हमेशा क्लीन शेव रहते हैं। आइए आपको बताते हैं इसका कारण क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 15 April 2023 3:38 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 4:00 PM GMT)
Salman Khan Secrets: क्यों Salman Khan नहीं रखते दाढ़ी मूंछ, आइए जाने इसके पीछे की बड़ी वजह
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Secrets: अगर आपने कभी ध्यान दिया हो, तो आपने देखा होगा कि बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान दाढ़ी-मूंछ में तभी नजर आते हैं, जब उनकी कोई फिल्म आने वाली होती है। जैसे जब सलमान खान की फिल्म 'किक' आने वाली थी, तो वह फ्रेंच मूंछों में नजर आए थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही सलमान ने अपनी दाढ़ी कटवा ली थी और क्लीन शेव हो गए थे। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है इसके पीछे का कारण क्या है? चलिए आज हम आपको बताते हैं।

सलमान खान क्यों नहीं रखते दाढ़ी-मूंछ (Salman Khan Latest News)

यह उस समय की बात है, जब सलमान खान 'बिग बॉस 13' होस्ट कर रहे थे। उस वक्त कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सलमान खान 'बिग बॉस 13' को होस्ट नहीं करेंगे क्योंकि उनके ट्राइजेमिनल नामक एक बीमारी है, जो उन्हें कई सालों से हैं। इस बीमारी की बात करें, तो इस बीमारी में इंसान को चेहरे पर दर्द होता है। यह दर्द इतना ज्यादा होता है कि ब्रश या शेविंग करने पर काफी तकलीफ होती है। इसलिए कहा जाता है कि सलमान अपनी इसी बीमारी के कारण कभी रियल लाइफ में दाढ़ी नहीं रखते हैं और जब उनको किसी फिल्म की शूटिंग करनी होती है, तब भी वह काफी समय के लिए दाढ़ी रखते हैं।

ऐश्वर्या राय है सलमान की क्लीन शेव का कारण (Salman Khan and Aishwarya Rai)

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सलमान खान की क्लीन शेव के पीछे का करण उनकी एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हैं। जी हां, सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय की लव स्टोरी से तो हर कोई वाकिफ है। वो बात अलग है कि दोनों कभी एक नहीं हो पाए। हालांकि, ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और उन्होंने एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली, लेकिन सलमान खान आज भी अकेले हैं और उनका शादी का भी कोई प्लान नहीं है। ऐसा माना जाता है कि ऐश्वर्या को सलमान क्लीन शेव में काफी पसंद थे और यही कारण है कि असल जिंदगी में सलमान खान हमेशा क्लीन शेव में रहते हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर सलमान खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। इसलिए इन बातों में कितनी सच्चाई है यह नहीं कहा जा सकता है।

फिर क्लीन शेव हुए सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग के कारण काफी समय से बियर्ड के साथ नजर आ रहे थे, लेकिन अब उन्होंने क्लीन शेव कर लिया है, जिसकी तस्वीर सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी। सलमान के इस लुक को हर कोई पसंद कर रहा है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ कई नए चेहरे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इनमें शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी शामिल है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story