×

नोरा का ब्लैक बैग: कीमत जानकर जल जाएंगी लड़कियां, है बहुत महंगा

यह On My Side कलेक्शन का बैग बेहद खूबसूरत और कैरी करने में आसान है। नोरा फतेही का यह फेवरेट बैग की कीमत है 4,300 यूएस डॉलर यानी 3,17,574 रुपये। नोरा फतेही किसी मीटिंग्स,एयरपोर्ट या कैजुअल आउटिंग्स से लेकर इस बैग को कैरी करती नजर आती हैं।

Newstrack
Published on: 27 Nov 2020 1:47 PM GMT
नोरा का ब्लैक बैग: कीमत जानकर जल जाएंगी लड़कियां, है बहुत महंगा
X
नोरा का ब्लैक बैग: कीमत जानकर जल जाएंगी लड़कियां, है बहुत महंगा

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस नोरा फतेही फैशन सेंस और अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। नोरा फतेही का कोई भी लुक सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चर्चा का विषय बन जाता हैं। इन दिनों नोरा फतेही आउटफिट्स के साथ उनका हर एक चीज़ पर फैंस धयान देते हैं। इस समय पैपराजी की नजरों में है ब्लैक कलर का बैग।नोरा फतेही को इस ब्लैक बैग से बहुत लगाव है, नोरा जहां भी जाती हैँ इस ब्लैक कलर के बैग को साथ ले जाती हैं। इस बैग को नोरा अपने अपने किसी भी आउटफिट संग इसे मैच भी कर लेती हैं।

नोरा फतेही की ब्लैक बैग की इतनी है कीमत

क्या आप जानते है इस स्टाइलिश बैग की कीमत कितनी है। नोरा फतेही का पसंदीदा बैग Louis Vuitton ब्रांड का है नोरा को यह कलेक्शन बहुत ही पसंद है। यह On My Side कलेक्शन का बैग बेहद खूबसूरत और कैरी करने में आसान है। नोरा फतेही का यह फेवरेट बैग की कीमत है 4,300 यूएस डॉलर यानी 3,17,574 रुपये। नोरा फतेही किसी मीटिंग्स,एयरपोर्ट या कैजुअल आउटिंग्स से लेकर इस बैग को कैरी करती नजर आती हैं। नोरा फतेही के आउटफिट्स पर भी यह बैग खूब फबता हैं नोरा के आउटफिट्स की भी खूब तारीफ होती है।

nora 2

ये भी पढ़ें : वायरल भोजपुरी के पवन: पहचानना भी हुआ मुश्किल, आप भी देख कर दंग रह जाएंगे

नोरा फतेही ‘नाच मेरी रानी’ कर रही है ट्रेंड

नोरा को एयरपोर्ट पर पैंट और टॉप ब्लैक हील्स पहनी थीं जिसकी कीमत 1,91,981 रुपये थी। वह Suola So Kate Christian Louboutin हील्स पहनी हुई थीं। नोरा फतेही अपने एक्टिंग, डासिंग और आइटम नंबर्स के लिए पहचानी जाती हैं। सिंगर गुरु रंधावा के साथ नोरा फतेही का गाना ‘नाच मेरी रानी’ बहुत ट्रेंड कर रहा है। नोरा 'सत्‍यमेव जयते' के सॉन्‍ग 'दिलबर दिलबर' और 'बाटला हाउस' के आइटम नंबर 'साकी-साकी' में नजर आई थीं। जिसके बाद नोरा घर-घर में जानी जाती हैं। नोरा फतेही ने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में भी अपने डांस का सबको दीवाना बना चुकी हैं। नोरा ने डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज भी रह चुकी है।

ये भी पढ़ें : सलमान का दबाया गला: शूटिंग के दौरान हुआ ऐसा, जमकर वायरल हुई ये एक्ट्रेस

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story