×

Youtuber Armaan Malik: 'फेक' है अरमान मलिक, जनता को बनाता है बेवकूफ, यूट्यूबर 'तहलका प्रैंक' का खुलासा

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बीच उनको लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 July 2023 5:27 AM GMT
Youtuber Armaan Malik: फेक है अरमान मलिक, जनता को बनाता है बेवकूफ, यूट्यूबर तहलका प्रैंक का खुलासा
X
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। कुछ समय पहले तक वह अपनी दोनों पत्नियों को लेकर सुर्खियों में रहते थे, लेकिन इन दिनों वह अपनी बहन सपना मलिक को लेकर चर्चा में है। दरअसल, पिछले दिनों अरमान मलिक की बहन उनके घर आई थीं, जिसके बाद उनकी बहन सपना और पायल के बीच काफी विवाद हुआ था, जिसका वीडियो अरमान मलिक ने अपनी यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। इस वीडियो को देखकर आपको लग रहा होगा कि क्या विवाद असली है, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां...इस बात का खुलासा यूट्यूबर तहलका प्रैंक ने किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

फेक वीडियो बनाता है अरमान मलिक

दरअसल, अरमान मलिक अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी वीडियो डालते हैं, जहां लोगों को उनके घर में क्या और उनकी दोनों पत्नियों के बीच क्या हो रहा है? यह देखने को मिलता है। इस बीच अरमान मलिक ने एक वीडियो और डाला था, जिसमें उनकी पत्नी पायल और उनकी बहन सपना के बीच बहस होती दिख रही थी। अब जनता को ऐसा लगता है कि अरमान मलिक अपने ब्लॉग पर जो भी वीडियो डालते हैं वह सच होती है। यानी उनकी पत्नी या बहन के बीच जो भी लड़ाई होती है, वह सच होती है, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां...यह सब एक प्लान होता है। लड़ाई-झगड़ा, ननद के साथ लड़ाई, दोनों पत्नियों के बीच लड़ाई या सब एक दिखावा होता है ताकि उनके ब्लॉग पर व्यूज आ सके। इस बात का खुलासा उनके दोस्त और यूट्यूब तहलका प्रैंक ने किया है।

अरमान मलिक को लेकर तहलका प्रैंक ने किया खुलासा

तहलका प्रैंक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अरमान मलिक कैसे जनता को पागल बनाता है। दरअसल, तहलका प्रैंक ने बताया कि अरमान मलिक की पत्नी पायल और उनकी ननद के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई है। यह सब एक दिखावा है ताकि ब्लॉग पर व्यूज मिल सके और अरमान मलिक सुर्खियों में आ सके। तहलका प्रैंक ने कहा, ''अरमान मलिक ये सब बस कॉन्ट्रोवर्सी में आने के लिए कर रहा है। उसने मेरे सामने अपनी बहन को कॉल करके कहा कि बहन बहुत रोना और जनता को बताना की पायल ने तुम्हारे साथ क्या किया। जितना ज्यादा ड्रामा करोगी उतने व्यूज आएंगे। हमें बिग बॉस में जाना है और इसके लिए हमें कॉन्ट्रोवर्सी में आना होगा। इसलिए अच्छे से एक्टिंग करना।''

कौन है तहलका प्रैंक?

'तहलका प्रैंक' एक यूट्यूब कॉमेडी चैनल है, जिस पर प्रैंक वीडियोज शेयर किए जाते हैं। इस चैनल को सन्नी आर्य हैंडल करते हैं, जिन्होंने अरमान मलिक को लेकर यह चौंकाने वाला खुलासा किया है। बता दें कि 'तहलका प्रैंक' के यूट्यूब पर 3 लाख 50 हजार से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं। वहीं, इसके वीडियोज पर रोजाना 2 लाख से ज्यादा व्यूज आते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story