×

YouTuber Armaan Malik: दो-दो बीवी वाले फेमस अरमान महीने में करोड़ों कमा रहे, आइए जानें इसकी सच्चाई ?

YouTuber Armaan Malik Earning: आज यहां हम आपको फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर यकीनन आपके होश उड़ने वाले हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 6 July 2023 2:41 AM GMT
YouTuber Armaan Malik: दो-दो बीवी वाले फेमस अरमान महीने में करोड़ों कमा रहे, आइए जानें इसकी सच्चाई ?
X
YouTuber Armaan Malik Earning (Image credit: Instagram)

YouTuber Armaan Malik Earning: इन दिनों फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक काफी सुर्खियों में है। यूट्यूब पर आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ वीडियोज बनाते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें उनकी पत्नी पायल और उनकी बहन सपना के बीच काफी विवाद होता दिख रहा है। इसी तरह से अरमान के ब्लॉग पर मौजूद पर हर वीडियो उनके परिवार और लाइफ को लेकर होता है, जिसमें वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की बातें शेयर करते दिखाई देते हैं।

ब्लॉगिंग से मिला अरमान मलिक को फेम

अरमान मलिक ने अपना ये ब्लॉग कुछ सालों पहले ही शुरू किया था और इसी ब्लॉग से देखते ही देखते उन्हें आज इतना फेम मिल गया है कि आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन अरमान को ये फेम इतनी आसानी से नहीं मिला है। जी हां...एक समय पर अरमान मजदूरी किया करते थे और आज वह महीने का करोड़ों रुपए कमाते हैं। आज एक लग्जरी लाइफ जीने वाले अरमान मलिक के पास एक वक्त पर इतने पैसे भी नहीं थे कि वह अपनी मां का इलाज करवा सके। इसी गरीबी के कारण अरमान ने अपनी मां को भी खो दिया था।

कैसे हुई अरमान की दो शादियां?

अरमान को भले आज इतना ज्यादा फेम मिल गया हो, लेकिन वह अक्सर दो शादी करने के चलते ट्रोल होते रहते हैं। अरमान ने अपनी पहली पत्नी पायल से भाग कर शादी की थी। हालांकि, पायल के घर वाले शुरुआत में थोड़े नाराज थे, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। लेकिन शादी के कुछ समय बाद अरमान की मुलाकात कृतिका से हुई और पहली ही नजर में अरमान कृतिका पर अपना दिल हार बैठे थे। जिसके बाद अरमान ने अपनी पहली पत्नी को कृतिका के बारे में बताया था, लेकिन उस वक्त पायल को यह मजाक लगा था पर जब बाद में अरमान ने कृतिका से कोर्ट मैरिज कर ली, तो पायल का दिल टूट गया था। हालांकि, अब अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ खुशी-खुशी रहती हैं।

यूट्यूब पर वीडियो डाल महीने का करोड़ों कमाते हैं अरमान

कहने को तो अरमान अपने ब्लॉग पर अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपने परिवार और लाइफ से जुड़ी वीडियो डालते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि केवल इसी से अरमान महीने के करोड़ों रुपए कमाते हैं। जी हां...अरमान मलिक की कमाई पर नजर डाले तो वह यूट्यूब से लाखों की कमाई करते हैं। इसी के साथ वह गाने भी गाते हैं और म्यूजिक वीडियो भी बनाते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरमान मलिक 10 से 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं और महीने का वह 3 से 5 लाख रुपए कमाते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story