×

पूनम पांडे के बाद युवराज सिंह की एक्स ने बढ़ाया तापमान, वायरल हो रही तस्वीरें

वैसे किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को लेकर भी चर्चा में रहीं। वह 3 लव अफेयर, 1 शादी और एक लव अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। इस बार उनका ब्रेकअप हर्षवर्धन राणे से हुआ। कुछ साल से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ब्रेकअप कर लिया था।

Manali Rastogi
Published on: 4 Nov 2019 5:40 AM GMT
पूनम पांडे के बाद युवराज सिंह की एक्स ने बढ़ाया तापमान, वायरल हो रही तस्वीरें
X
पूनम पांडे के बाद युवराज सिंह की एक्स ने बढ़ाया तापमान, वायरल हो रही तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक जबर फोटो शेयर की है। इस फोटो को लेकर अब किम चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की एक्स-गर्लफ्रेंड किम शर्मा के लिए वैसे तो सुर्खियां बटोरना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार व्हाइट बिकनी में कहर ढा रही हैं।

यह भी पढ़ें: करतारपुर कॉरिडोर खुलने से पहले बड़ा खुलासा! गुरुद्वारे के पास चल रहे आतंकी कैंप

39 वर्षीय किम अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। बता दें कि किम के इंस्टाग्राम पर 4,47,644 फॉओर्स हैं। मोहब्बतें, तुमसे अच्छा कौन है, टॉम, डिक एंड हैरी जैसी कई फिल्मों में काम काम कर चुकीं किम काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनका बिकनी और इंस्टाग्राम लव जगजाहिर है। वह अक्सर ही इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं।

3 लव अफेयर, 1 शादी कर चुकी हैं किम

वैसे किम शर्मा हर्षवर्धन राणे को लेकर भी चर्चा में रहीं। वह 3 लव अफेयर, 1 शादी और एक लव अफेयर को लेकर चर्चा में थीं। इस बार उनका ब्रेकअप हर्षवर्धन राणे से हुआ। कुछ साल से रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ब्रेकअप कर लिया था। बता दें, हाल ही में किम अपनी पति अली पुजानी से अलग हुईं। तलाक के बाद किम और एक्‍टर हर्षवर्धन राणे के बीच की नजदीकियों की खबर काफी सुर्खियों में रही। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हुआ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: आज से ऑड इवन शुरू, नियम तोड़ने पर कट गया चालान

मालूम हो, महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए सभी एक्टर्स ने जनता से वोट डालने की गुजारिश की थी। इस लिस्ट में एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम भी शामिल है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम एकाउंट फोटो पर शेयर करते हुए लिखा, 'चाहे चीजें, कितनी भी धुंधली लग रही हों, बदलाव के लिए आशा नहीं छोड़नी चाहिए।'

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story