×

Etawah News: रामगोपाल का बड़ा बयान, बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की बनेगी सरकार, 99 प्रतिशत मुस्लिम सपा के साथ

Etawah News: कहा- नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा और 2024 में भी भाजपा हारेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 2 May 2023 10:02 PM GMT
Etawah News: रामगोपाल का बड़ा बयान, बोले- कर्नाटक में कांग्रेस की बनेगी सरकार, 99 प्रतिशत मुस्लिम सपा के साथ
X
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव :Photo- Newstrack

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के साथ 99 प्रतिशत मुस्लिम साथ में हैं और सभी लोग समाजवादी पार्टी को सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार कर्नाटक में बनने जा रही।

पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद बोले रामगोपाल-

इटावा में नगर निकाय चुनाव को में समाजवादी पार्टी जीत के लिए जी तोड़ कोशिश कर रही है। नगर निकाय चुनाव को लेकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव रामगोपाल यादव शिरकत करने पहुंचे। जहां पर उनका स्वागत किया गया।

वहीं मंच पर खड़े होकर रामगोपाल यादव ने इटावा की जनता से अपील की कि वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को अपना कीमती वोट दें। जिसके बाद रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए इटावा शहर में अपने प्रत्याशी को बदले जाने के बाद कहा कि प्रत्याशी को इसलिए बदला गया है कि जिस प्रत्याशी को उतारा गया है उसके जीतने के पूरे आसार हैं और ऐसा नहीं है कि हमारी पार्टी में ही ऐसा हुआ है, कई पार्टियों में प्रत्याशी को बदला जाता है।

मुस्लिम समाज का प्रत्याशी बदले जाने के बाद रामगोपाल यादव ने मीडिया को बताया कि हमारे काम को देख कर लोग वोट करते हैं, हमारे साथ मुस्लिम समाज के लोग बहुत जुड़े हैं। 99 प्रतिशत मुस्लिम समाज के लोग हम को वोट करेंगे। मुस्लिम समाज के लोग हमारे साथ आज भी हैं। रामगोपाल यादव ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा और 2024 में भी भारतीय जनता पार्टी हारेगी।

रामगोपाल ने कहा- कर्नाटक में बनेगी कांग्रेस की सरकार

कर्नाटक में मतदान को लेकर रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी की हालत खराब हो गई है। यहां पर प्रधानमंत्री जी को चुनावी मैदान में उतरना पड़ा है। प्रधानमंत्री जी चुनाव जीतने के लिए भागमभाग लगे लेकिन इसका कोई भी फायदा उनको नहीं मिलेगा, यहां पर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story