×

Etawah News: इटावा में नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई तेज, चरस, डायजापाम नशीले पाउडर के साथ आरोपी गिरफ्तार

Etawah News: सिविल लाइन इलाके में देखने को मिला, जहां पर पुलिस ने दो अभियुक्तों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया और उनके पास से चरस डायजापाम नशीले पदार्थ को बरामद किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Ashraf Ansari
Published on: 2 May 2023 9:50 PM GMT
Etawah News: इटावा में नशीले पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई तेज, चरस, डायजापाम नशीले पाउडर के साथ आरोपी गिरफ्तार
X
Two Accused arrested with Charas Diazapam intoxicant powder

Etawah News: यूपी के इटावा में नशीले पदार्थों के खिलाफ लगातार एसएसपी की कार्रवाई जारी है। ऐसा ही कोई सिविल लाइन इलाके में देखने को मिला, जहां पर पुलिस ने दो अभियुक्तों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया और उनके पास से चरस डायजापाम नशीले पदार्थ को बरामद किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तस्करों को धर दबोचा

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने आईटीआई चौराहे के पास से दो ऐसे अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जो कि नशीले पदार्थों की तस्करी किया करते थे इनके पास से पुलिस ने आधा किलो चरस और डाईजापाम जैसा नशीले पदार्थ को बरामद किया और उसके बाद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।
पूरे मामले को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया को जानकारी दी जिसमें बताया कि 01/02.05.2023 की रात्रि को थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा आईटीआई चौराहे के पास आगरा की ओर जाने वाले सर्विस रोड पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिंग की जा रही थी तभी 02 व्यक्ति आते दिखायी दिये जो कि पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगे । संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त व्यक्तियों को रात्रि 01.00 बजे आवश्यक बल प्रयोग करते हुये पकड़ लिया गया ।

पकड़े गए अभियुक्तों ने कबूला जुर्म

सिविल लाइन पुलिस ने पकड़े गये व्यक्तियों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से अवैध डायजापाम नशीला पाउडर, चरस तथा 01 तमन्चा 315 बोर मय कारतूस बरामद किया गया । बरामद नशीले पाउडर व तमन्चे के सम्बन्ध में अभियुक्तों से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि हम लोग बस अड्डे व रेलवे स्टेशन के पास यात्रियों को चाय व कोल्ड्रिंक में नशीले पदार्थ को मिलाकर पिला देते हैं और उनका सामान चोरी कर लेते हैं और बताया कि नशीले पदार्थ का सेवन करने वाले व्यक्तियों को उक्त नशीला पदार्थ बेचकर भी धन कमाते हैं तथा अवैध असलाह अपनी सुरक्षा के लिये अपने पास रखते हैं । उक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिविल लाइन पर मु0अ0सं0 104/23 धारा 21/22 NDPS Act/, 8/20 NDPS Act व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया ।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story