×

Etawah News: शिवपाल ने प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, बीजेपी पर जमकर बोला हमला

Etawah News: बोले-भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में अभी तक कोई भी विकास कार्य नहीं किए हैं। जिसको लेकर उन्होंने इटावा की जनता से अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

Ashraf Ansari
Published on: 2 May 2023 11:00 PM GMT
Etawah News: शिवपाल ने प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, बीजेपी पर जमकर बोला हमला
X
shivpal yadav

Etawah News: यूपी के इटावा में नगर निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में उतर गए हैं। वहीं समाजवादी पार्टी भी अपने गढ़ को बचाने के लिए जोर-शोर से प्रचार करते हुए दिखाई दे रही है। यहां पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव नगर निकाय चुनाव के लिए अपने पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में अभी तक कोई भी विकास कार्य नहीं किए हैं। जिसको लेकर उन्होंने इटावा की जनता से अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

शिवपाल ने अपने प्रत्याशी के लिए जनता से मांगे वोट

जिले में समाजवादी पार्टी के द्वारा शहर सीट पर पूर्व में रहे नगर पालिका के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू गुप्ता की पत्नी ज्योति वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा गया है। इसी को लेकर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद उन्होंने मंच पर खड़े होकर अपने प्रत्याशी ज्योति वर्मा के लिए इटावा की जनता से वोट मांगे और हमारे प्रत्याशी ने हमेशा विकास कार्य किए हैं और आगे भी हमारा प्रत्याशी विकास करता रहेगा।

बीजेपी पर साधा जमकर निशाना

नगर निकाय चुनाव को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और उसके बाद मंच पर खड़े होकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव लोकसभा सीट पर भी समाजवादी पार्टी का कब्जा होगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा है कि विकास कार्य किया जाए और इसी पर हमारे लोग विकास कार्य करते भी हैं।
शिवपाल ने कहा कि हमारी सरकार ने बेरोजगारों के लिए रोजगार के इंतजाम किया था और रोजगार दिया था लेकिन इस सरकार ने रोजगार तो दिया नहीं बल्कि जो हमने रोजगार दिया था उसको भी छीन लिया है। इस वक्त बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। घूसखोरी लगातार बढ़ती जा रही ह,ै जिस पर सरकार ध्यान नहीं दे रही और 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story