×

UP Nikay Chunav 2023: इटावा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, समाजवादी पार्टी पर साधा जमकर निशाना

UP Nikay Chunav 2023: भरथना में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है जिसकी वजह से डबल इंजन की सरकार तेजी के साथ विकास कार्य कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 6 May 2023 2:59 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: इटावा पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, समाजवादी पार्टी पर साधा जमकर निशाना
X
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (न्यूजट्रैक)

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के इटावा में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने की होड़ मची हुई है। यहां पर लगातार एक के बाद एक बड़े से बड़े मंत्री सभाओं को संबोधित कर रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक इटावा के भरथना नगर पालिका क्षेत्र में पहुंचे, यहां पर उन्होंने अपनी पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के लिए सभा को संबोधित किया और उसके बाद समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

योगी सरकार में इटावा बन सका है भय मुक्त

इटावा जिले के भरथना नगर पालिका क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि इटावा गुंडों माफियाओं का गढ़ माना जाता था। जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से उत्तर प्रदेश से लेकर इटावा तक गुंडागर्दी और माफिया पूरी तरीके से बंद हो गई है। पहले की सरकार में दिनदहाड़े अपहरण हो जाता था। लेकिन अब हमारी सरकार में ऐसा हरगिज़ नहीं हो पा रहा है। हमारी सरकार में अपराधियों को पकड़ कर जेल में पहुंचाया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा हमारी सरकार ने गुंडागर्दी और अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करें कि अपराधी अब पुलिस की डर की वजह से खुद को सरेंडर कर दे रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त प्रदेश बन गया है।

नगर पालिका नगर पंचायत की सीटों पर बीजेपी की होगी जीत: बृजेश पाठक

भरथना में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मनीषी गुप्ता के समर्थन में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र में मोदी जी और उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है जिसकी वजह से डबल इंजन की सरकार तेजी के साथ विकास कार्य कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि इटावा की नगर पंचायत और नगरपालिका की सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत होगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story