×

Firozabad News: अनियंत्रित होकर डीसीएम डिवाइडर से टकराई, दो की मौत

Firozabad News: हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे का है। एक डीसीएम एचआर 56बी 4974 हरियाणा से कानपुर देहात जा रही थी। थाना टूंडला क्षेत्र के जरौली कला कट के पास अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा।

Brajesh Rathore
Published on: 5 May 2023 11:24 AM GMT
Firozabad News: अनियंत्रित होकर डीसीएम डिवाइडर से टकराई, दो की मौत
X
Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। पशुओं को लादकर ले जा रही एक डीसीएम यहां अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर सहित करीब छह लोग जख्मी हो गए। वाहन में लदे दो पशुओं ने भी दम तोड़ दिया। मौके पर पुलिस को बुलाया गया, जिसने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

ओवर ब्रिज से नीचे गिरी भैंसें

हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे का है। एक डीसीएम एचआर 56बी 4974 हरियाणा से कानपुर देहात जा रही थी। थाना टूंडला क्षेत्र के जरौली कला कट के पास अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा। डीसीएम वहां रोड पर बने डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में डीसीएम में सवार दो भैंस ओवर ब्रिज से नीचे गिर गई। इसके साथ ही डीसीएम की छत पर बैठे दो युवक भी सड़क पर गिर गए, जिसके चलते दोनों लोगों की मौत हो गई। डीसीएम में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डीसीएम के लोडिंग एरिया में छह भैंसें और उनके चार बच्चे लादे हुए थे। जबकि वाहन के आगे केबिन में आधा दर्जन लोग सवार थे। दो लोग वाहन की छत पर बैठे थे। हादसे के दौरान छत पर बैठे दोनों युवक नीचे जा गिरे। मौके पर पहुंची टूंडला पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। मृतक के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

इस वजह से हुआ हादसा

इंस्पेक्टर टूंडला प्रदीप कुमार ने बताया कि संभावना व्यक्त की जा रही है कि चालक को नींद का झोंका आने की वजह से यह हादसा हुआ है। इस हादसे में जो पशु घायल हुए हैं उनके इलाज के लिए पशु चिकित्सा अधिकारी को भी सूचना दी गई है। अभी मृतक और घायलों के नाम स्पष्ट नहीं हो सके हैं। जिनके बारे में जानकारी मिल सकी उनके परिवारजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आते ही इन सभी के नाम पते स्पष्ट किए जाएंगे

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story