×

Firozabad News: सड़क हादसे में फौजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad News: ड्यूटी से घर आते समय नसीरपुर थाना क्षेत्र में छटनपुर के समीप हुआ हादसा

Brajesh Rathore
Published on: 1 May 2023 10:38 PM GMT
Firozabad News: सड़क हादसे में फौजी की मौत, परिवार में मचा कोहराम
X
सड़क हादसे में फौजी की मौत: Photo- Newstrack

Firozabad News: छुट्टी लेकर घर आए फौजी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही थाना नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लेकर अस्पताल आई, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिजन चीख पुकार करते हुए अस्पताल पहुंच गये। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मूल रूप से बिजौली बाह आगरा के निवासी मनीष कुमार (40) पुत्र लाखन सिंह का परिवार शिकोहाबाद के मेलावाला बाग मोहल्ला में मकान बना कर रह रहा है। वह दीमापुर नागालैंड में फौज में तैनात थे। परिवार में शादी समारोह में भाग लेने के लिए छुट्टी लेकर घर आ रहे थे। लखनऊ एक्सप्रेस पर नसीरपुर कट पर उतरे और वहीं रिश्तेदार की बाइक लेकर शिकोहाबाद आरहे थे। जब उनकी बाइक छटनपुरा के समीप पहुंची, तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही शिकोहाबाद कोतवाल हरवेंद्र मिश्रा और नसीरपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

पुलिस शव को लेकर अस्पताल आई, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। परिवार की महिलाएं करुण क्रंदन करते हुए अस्पताल पहुंच गई। मृतक की पत्नी रोशनी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक पर दो बेटा अंश (10) और वंश (8) हैं। हादसे के बाद शादी समारोह वाले परिवार में सन्नाटा पसर गया।

परिवार आने की मना रहा था खुशी

छुट्टी मिलने के बाद मनीष ने फोन कर पत्नी को घर आने की बात कही थी। जिसके बाद सोमवार को उसके घर आने की सभी लोग प्रतीक्षा कर रहे थे। नसीरपुर कट पर उतरने के बाद उन्होंने फोन किया था कि कुछ ही देर में घर पहुंच जाएंगे। बच्चे और पत्नी सभी उनके स्वागत की तैयारियों में जुटे थे। लेकिन सायं पांच बजे के करीब थाना पुलिस का फोन पहुंचा तो परिवार में चीख पुकार मच गई। शादी समारोह वाले परिवार में करुण क्रंदन शुरू हो गया। परिवार के सभी लोग अस्पताल पहुंच गये। पांच भाइयों में सबसे छोटा था। मनीष समेत उसके तीन भाई फौज में हैं। जबकि दो खेती करके परिवार चला रहे हैं।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story