×

12GB रैम वाला फोन लांच, जानिए Snapdragon 855+ वाले गैजेट की खूबियां

इस स्मार्टफोन में फोटॉग्रफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा वाइड एंगल के लिए 13 मेगापिक्सल का दूसरा लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Manali Rastogi
Published on: 31 May 2023 10:00 AM GMT
12GB रैम वाला फोन लांच, जानिए Snapdragon 855+ वाले गैजेट की खूबियां
X
ROG Phone 2

नई दिल्ली: भारत में ताइवान की टेक्नोलॉजी कंपनी Asus ने एक नया और बेहतरीन फोन लांच कर दिया है। इसका नाम ROG Phone 2 है। नई दिल्ली में हुए इस इवेंट में Asus ने ROG Phone 2 को लांच किया। मालूम हो, ROG यानि Republic of Gaming स्मार्टफोन का एक विस्तार है।

यह भी पढ़ें: छोड़ो बाबा हकीमों को: यहां पहाड़ों पर मिल रहा ये खास शिलाजीत

Image result for asus ROG Phone 2

नाम से ही पता चल रहा है कि ये फोन हेवी गेमिंग के लिए है। जी हां, Asus ने ROG Phone 2 को गेमिंग यूजर्स के लिए ही लांच किया है। इसकी खासियत ये है कि इसका डिस्प्ले 102Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 37,999 रुपये ROG Phone 2 के बेस वैरिएंट की कीमत है।

दो वैरिएंट उपलब्ध

इस वैरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलेगी। साथ ही, 30 सितंबर से इसकी बिक्री भारत में शुरू होगी। फ्लिपकार्ट से ग्राहक इसको खरीद सकते हैं। फोन के रिटेल पैकेज के साथ ग्राहक को 10W QC 4.0 चार्जर और Aero case दिया जाएगा।

Image result for asus ROG Phone 2

यह भी पढ़ें: कश्मीर पर बड़ा ऐलान: ऑर्टिकल 370 के बाद सरकार ने दिया ये आदेश

ROG Phone 2 के दूसरे वैरिएंट में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 59,999 रुपये है। 30W ROG चार्जर इस पैकेज के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा AeroActive Cooler और केस भी होंगे। वैसे फ्लिपकार्ट ने लांच ऑफर के तहत 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट देने का फैसला लिया है। मगर आपको ICICI बैंक के कार्ड से खरीदारी करनी होगी।

ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन्स

ROG Phone 2 में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में AMOLED पैनल का यूज किया गया है, जबकि Corning Gorilla Glass 6 डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए यूज किया गया है। Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर यह स्मार्टफोन चलता है।

Image result for asus ROG Phone 2

यह भी पढ़ें: प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ 30 सितंबर को ज्वाइन करेंगे सपा: सूत्र

इस स्मार्टफोन में फोटॉग्रफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा वाइड एंगल के लिए 13 मेगापिक्सल का दूसरा लेंस दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh की बैटरी है और QuickCharge 4.0 का सपोर्ट भी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story