इन डिवाइस पर नहीं देख पाएंगे 1 दिसंबर से ‘नेटफ्लिक्स’, आप भी कर लें चेक

पुराने सैमसंग टीवी पर अब नहीं करने वाला है नेटफ्लिक्स काम। नेटफ्लिक्स पॉपुलर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस है। जिसका सपोर्ट स्मार्ट टीवी से  होता है जो अब खत्म होने वाला है। इनमें सैमसंग के स्मार्ट टीवी भी शामिल हैं। टेक्निकल लिमिटेशन की वजह से सैमसंग ने इस सर्विस को खत्म किया है।

जयपुर: पुराने सैमसंग टीवी पर अब नहीं करने वाला है नेटफ्लिक्स काम। नेटफ्लिक्स पॉपुलर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस है। जिसका सपोर्ट स्मार्ट टीवी से  होता है जो अब खत्म होने वाला है। इनमें सैमसंग के स्मार्ट टीवी भी शामिल हैं। टेक्निकल लिमिटेशन की वजह से सैमसंग ने इस सर्विस को खत्म किया है।

यह पढ़ें…अब फायदा ही फायदा: 2 GB से 5 GB तक मिल रहा शानदार ऑफर, जल्द करें रिचार्ज

सैमसंग के सपोर्ट पेज पर, ‘टेक्निकल लिमिटेशन्स की वजह से 1 दिसंबर 2019 से कुछ पुराने सैमसंग स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स नहीं काम करेगा।लेकिन नेटफ्लिक्स दूसरे योग्य डिवाइस पर काम करेगा।सैमसंग ने फोरम पर लिखा है कि 2010 और 2011 के मॉडल जो C और D से शुरू होते हैं, इनमें नेटफ्लिक्स सपोर्ट नहीं मिलेगा। इसके अलावा कई डिवाइस भी है जो टीवी टीवी से कनेक्टेड हैं तो इनमें नेटफ्लिक्स सपोर्ट नहीं होगा।

अब पुराना सैमसंग स्मार्ट टीवी आपके पास है तो मॉडल नंबर चेक करने के लिए टीवी के बैक पैनल पर देख लें। फिर नई टीवी लेने का विचार करें।

यह पढ़ें…खरतनाक है ये ऐप: कर देंगे आपका अकाउंट खाली, नहीं उठाया ये कदम तो….