×

अब फायदा ही फायदा: 2 GB से 5 GB तक मिल रहा शानदार ऑफर, जल्द करें रिचार्ज

रिलायंस जियो अपने शानदार प्लान्स के लिए बहुत चर्चित है। रिलायंस जियो आने के बाद से ही फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की स्कीम शुरू हुई। चलिए हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताते हैं जिनमें रोज 2 जीबी से ज्यादा डेटा यूज़र्स को मिलता है। 

Vidushi Mishra
Published on: 7 Nov 2019 6:41 AM GMT
अब फायदा ही फायदा: 2 GB से 5 GB तक मिल रहा शानदार ऑफर, जल्द करें रिचार्ज
X

नई दिल्ली : रिलायंस जियो अपने शानदार प्लान्स के लिए बहुत चर्चित है। रिलायंस जियो आने के बाद से ही फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की स्कीम शुरू हुई। चलिए हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताते हैं जिनमें रोज 2 जीबी से ज्यादा डेटा यूज़र्स को मिलता है।

यह भी देखें... कुर्सी की लड़ाई: शिवसेना ने अपनाया नया हथियार, हल्ला बोल कर रही सरकार

2 जीबी डेटा प्लान

रोज 2जीबी डेटा में जियो के पास 198, 398, 448 और 498 रुपये वाले 4 प्लान्स हैं। 198 रुपये वाले प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मिलेगा। वहीं 398 वाले प्लान में सब्सक्राइबर्स को 2 जीबी डेटा के साथ 70 दिन की वैलिडिटी भी मिलती है।

448 रुपये वाले प्लान्स की बात करें तो इसमें यूज़र्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज़ 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली फ्री 100 एसएमएस और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसी के साथ 498 रुपये 91 दिन की वैलिडिटी के साथ साथ बाकी के सारे 448 रुपये वाले लाभ मिलेगा।

3जीबी डेटा प्लान

अब अगर आप 3जीबी डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो 299 रुपये का पैक लेना होगा। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को रोज 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में मिलमें वाले अन्य बेनिफिट की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी देखें... हैवान आतंकी! नहीं मिला कुछ तो मासूमों को ही निशाना बना लिया

4जीबी-5जीबी डेटा प्लान

इसके साथ ही रोज 4 जीबी डेटा इस्तेमाल करने के लिए आप जियो का 509 रुपये का प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में आपको रोज़ाना 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 4जीबी डेटा मिलेगा। वहीं अगर आपको रोज़ाना 5 जीबी डेटा चाहिए तो आप 799 का प्लान चुन सकते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में जियो में अपने अनलिमिटेड कॉलिंग के पैटर्न में परिवर्तन किया है। अब आपको दूसरे नेटवर्क पर जियो के नंबर से बात करने के लिए IUC टॉपअप कराना होगा।

साथ ही बता दें कि आईयूसी वाउचर 10 रुपये, 20 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये, 500 रुपये और 1000 रुपये के आते हैं. आईयूसी वाउचर के बारे में ज्यादा डीटेल के लिए जियो की वेबसाइट को भी चेक कर सकते हैं।

यह भी देखें... हत्या की साजिश: इमरान सरकार पूर्व पीएम को दे रही धीमा जहर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story