×

SUV कल्चर की एक और न्यू कार होगी जल्द लॉन्च, कंपनी ने दिया यह बड़ा बयान

शैलेश चंद्रा ने आगे कहा, “सफारी एक आइकॉनिक ब्रांड है, जिसकी बड़ी फॉलोइंग है और यह दो दशकों से ज्यादा समय से भारत की सड़कों पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय SUV रही है। अपने नए अवतार में उन ग्राहकों को लुभाएगी, जिन्हें अनूठे अनुभव और एडवेंचर की तलाश है।"

Chitra Singh
Published on: 9 Jan 2021 1:51 PM GMT
SUV कल्चर की एक और न्यू कार होगी जल्द लॉन्च, कंपनी ने दिया यह बड़ा बयान
X
SUV कल्चर की एक और न्यू कार होगी जल्द लॉन्च, कंपनी ने दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली: SUV लवर्स के लिए टाटा मोटर्स कंपनी टाटा मोटर्स अपनी नई SUV लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि कंपनी नए साल में अपनी नई SUV कार को ‘सफारी’ (Safari) ब्रांड के अंतर्गत मार्केट में लॉन्च करेगी, जो कि एक आइकोनिक ब्रांड है।

SUV सफारी को दोबारा पेश करेगी कंपनी

टाटा मोटर्स कंपनी ने अपनी नई SUV के बारे में जानकारी देते हुए बताया, “इसका कोडनेम ‘ग्रेविटॉस’ है। ग्रेविटॉस को कंपनी ने 2020 के ऑटो एक्सपो में पेश किया था।“ वहीं टाटा मोटर्स कंपनी के पैसेंजर व्हीकल के अध्यक्ष शैलेष चंद्र ने आधिकारिक बयान में कहा, “कंपनी अपनी फ्लैगशिप SUV सफारी को दोबारा पेश कर रही है।”

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

सफारी एक आइकॉनिक ब्रांड

शैलेश चंद्रा ने आगे कहा, “सफारी एक आइकॉनिक ब्रांड है, जिसकी बड़ी फॉलोइंग है और यह दो दशकों से ज्यादा समय से भारत की सड़कों पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय SUV रही है। अपने नए अवतार में उन ग्राहकों को लुभाएगी, जिन्हें अनूठे अनुभव और एडवेंचर की तलाश है। इसका डिजाइन, परफॉर्मेंस, विविधता, फीचर्स और लंबे समय तक चलने वाली बिल्ड क्वालिटी लोगों के बीच इसे कल्टक स्टेंटस बनाएगी।”

TATA SAFARI

नई टाटा सफारी में होगी दमदार फैसिलिटी

कंपनी द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक, कंपनी के नई टाटा सफारी (Safari) में दमदार फैसिलिटी देखने को मिलेगी। कस्टमर की पसंद को मद्देनजर रखते हुए इस नई कार में स्टैंदस, दमदार परफॉर्मेंस समेत लक्जरी इंटीरियर्स को फिट किया गया है। यह सफारी Omega architecture (Omegark) पर बेस है।

ये भी पढ़ें…मारुती फैन्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कैंसल किया इस कार की लॉन्चिंग

क्या है Omegark

अगर बात करें Omegark की, तो लैंड रोवर के D8 प्लेटफॉर्म से निकला एक तरह का आर्किटेक्चर है इससे संकेत मिलता है कि नई सफारी (Safari) में ग्राहकों को ऑल-व्हील ड्राइव (4x4) का ऑप्शन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा टाटा मोटर्स कंपनी ने आने वाले समय में इसके इलेक्ट्रिफिकेशन की संभावनाएं भी जाहिर की हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story