×

Airtel के इस प्लान में मिल रहा 500GB डेटा, और भी बहुत कुछ, जानें डिटेल्स

सभी टेलीकाॅम कंपनियां ब्रॉडबैंड सेक्टर में नंबर 1 कंपनी बनने की कोशशि में जुटी हैं। नए ऑफर और प्लान्स के जरिए ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने नेटवर्क से जोड़ना चाह रही हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 15 April 2020 4:43 AM GMT
Airtel के इस प्लान में मिल रहा 500GB डेटा, और भी बहुत कुछ, जानें डिटेल्स
X

नई दिल्ली: सभी टेलीकाॅम कंपनियां ब्रॉडबैंड सेक्टर में नंबर 1 कंपनी बनने की कोशशि में जुटी हैं। नए ऑफर और प्लान्स के जरिए ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने नेटवर्क से जोड़ना चाह रही हैं। इसी को देखते हुए एयरटेल ने खास 'Airtel Home All in One' प्लान ऑफर शुरू किया है। एयरटेल के इस प्लान में ब्रॉडबैंड, पोस्टपेड और डीटीएच सर्विस एक साथ दी जा रही है। यह प्लान 1899 रुपये का है।

जानें डिटेल्स

30 प्रतिशत डिस्काउंट

1899 रुपये वाले एयरटेल होम प्लान में यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं। सभी सर्विसेज को मिलाने के बाद इस प्लान की कीमत 2,720 रुपये हो जाती है। हालांकि, कंपनी इसे अभी 30 प्रतिशत की छूट के साथ ऑफर कर रही है। डिस्काउंट के बाद इस प्लान की कीमत घटकर 1899 रुपये है। प्लान को सब्सक्राइब कराने पर अलग से जीएसटी चार्ज भी देना होगा।

यह भी पढ़ें...इस क्रिकेटर के करियर का हुआ था दर्दनाक अंत, जानिए साजिश या खुद फिक्सिंग का हुए थे शिकार

500GB डेटा का फायदा

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100Mbps की स्पीड से 500GB डेटा मिलता है। बता दें कि कंपनी के एक्सट्रीम फाइबर में कोई ऐसा प्लान नहीं है जिसमें 100Mbps की स्पीड से 500जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। ऐसे में एयरटेल होम एक कस्टमाइज्ड प्लान है जिसे खासतौर से यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है।

DTH पैक में 140 चैनल

इस प्लान में कंपनी डीटीएच सर्विस भी ऑफर कर रही है। प्लान में डीटीएच सर्विस एयरटेल डिजिटल टीवी के जरिए ऑफर की जा रही है। एयरटेल होम प्लान चुनने वाले यूजर्स को 500 रुपये की कीमत वाला डीटीएच पैक मिलता है। इस पैक में 140 SD/HD चैनल दिखाए जाते हैं।

यह भी पढ़ें...कई दिनों तक इन चीजों का पूजा में कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कौन-सी हैं वे चीजें

75GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल होम ऑल इन वन प्लान की एक और खास बात है कि इसमें 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान भी ऑफर किया जा रहा है। इसके तहत लिए गए प्राइमरी कनेक्शन में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ 75जीबी डेटा और रोज 100 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इसमें 199 रुपये में आने वाला ऐड-ऑन कनेक्शन फ्री में लिया जा सकता है। ऐड-ऑन कनेक्शन में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ 10जीबी डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें...पांच राज्यों के चमगादड़ों में कोरोना वायरस, भारतीय वैज्ञानिकों ने किया खुलासा

फ्री सब्सक्रिप्शन

प्लान में कंपनी एक साल के लिए ऐमजॉन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है, जिसकी कीमत 999 रुपये है। इसके अलावा प्लान में जी5 प्रीमियम और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को कंपनी वाई-फाई राउटर और एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के दे रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story