×

एयरटेल यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने फिर से बढ़ाए कॉल रेट्स

एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी और बुरी खबर आ रही है। अब एयरटेल कस्टमर्स को नए साल की शुरूआत बहुत महंगी पड़ेगी। आपको बता दें कि, एयरटेल दूसरी बार अपनी कॉल रेटिंग बढ़ा रही है।

Roshni Khan
Published on: 29 Dec 2019 9:55 AM GMT
एयरटेल यूजर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने फिर से बढ़ाए कॉल रेट्स
X

नई दिल्ली: एयरटेल यूजर्स के लिए बड़ी और बुरी खबर आ रही है। अब एयरटेल कस्टमर्स को नए साल की शुरूआत बहुत महंगी पड़ेगी। आपको बता दें कि, एयरटेल दूसरी बार अपनी कॉल रेटिंग बढ़ा रही है। कंपनी ने अपने सारे बेस पैक के रेट्स बढ़ा दिए है, और नए रेट्स आज से लागू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:CRPF की बल्ले-बल्ले! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, मिलेंगे ये फायदे

अगर आपको मिनिमम रिचार्ज कराना है तो कस्टमर्स को 40 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। लेकिन इससे पहले कस्टमर्स को 35 रुपये का मिनिमम रिचार्ज करना पड़ता था। यानी कि अब कस्टमर्स को पहले के मुकाबले 10 रुपये ज़्यादा देने होंगे।

इसके साथ ही सभी बेस की कॉल दरों को भी बढ़ा दिया गया है। तो अगर कस्टमर्स को कॉलिंग करनी है तो उन्हें कम से कम 1।50 रुपये प्रति मिनट देने होंगे। यानी कि 2।5 पैसा प्रति सेकेंड चुकाना होगा। साथ ही एयरटेल ने SMS की दरें भी बढ़ाई है। कस्टमर्स को अब हर SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1।50 रुपये देने होंगे।

ये भी पढ़ें:पत्नी के साथ हुई बदसलूकी पर रॉबर्ट वाड्रा ने दिया ये बड़ा बयान

4 दिसंबर को टेलिकॉम कंपनियों ने ऐलान किया था और अपने टैरिफ प्लान को 40% तक बढ़ा दिए थे, और यह दूसरी बार है जब भारतीय एयरटेल ने प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story