एयरटेल का बंपर धमाका: ला रहा ये प्लान, यूजर्स को ऐसे होगा फायदा

एयरटेल  एक नए प्लान पर काम कर रहा है जिसमें यूज़र्स को डीटीएच, ब्रॉडबैंड और मोबाइल डेटा सब कुछ एकसाथ मिलेगा। कंपनी की कोशिश है कि अपने ग्राहकों को किसी भी तरीके से जोड़ के रखा जाए। 91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी मोबाइल डेटा, डीटीएच सर्विस

Published by suman Published: March 20, 2020 | 11:26 am

नई दिल्ली: एयरटेल  एक नए प्लान पर काम कर रहा है जिसमें यूज़र्स को डीटीएच, ब्रॉडबैंड और मोबाइल डेटा सब कुछ एकसाथ मिलेगा। कंपनी की कोशिश है कि अपने ग्राहकों को किसी भी तरीके से जोड़ के रखा जाए। 91 मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी मोबाइल डेटा, डीटीएच सर्विस , स्ट्रीमिंग सर्विस और ब्रॉडबैंड सर्विस को एक साथ उपलब्ध कराना चाह रही है। रिपोर्ट के मुताबिक यह प्लान एक हज़ार रुपये से शुरू होकर 2 हज़ार रुपये तक जाएगा।

 

यह  पढ़ें… JIO की ई सिम सर्विस: नए Motorola razor के साथ मिलेगा ये धमाकेदार प्लान

रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान में 75 जीबी का मोबाइल डेटा, डीटीएच सेवा के साथ स्ट्रीमिंग सर्विस का फ्री ऐक्सेस मिलेगा. 1500 वाले प्लान में 125 जीबी का मोबाइल डेटा और 500 जीबी का ब्रॉडबैंड डेटा मिलेगा. साथ में डीटीएच और फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस (भी मिलेगा. वहीं 2 हज़ार वाले प्लान में भी यही बेनिफिट मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसकी घोषणा ऑफीशियल लॉन्च के दौरान किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्लान को पहले कुछ सर्किल में ही लागू किया जाएगा ताकि मार्केट का रिएक्शन देखेंगे। इस प्लान से जो यूज़र्स एयरटेल का ब्रॉडबैंड, डीटीएच सर्विस या मोबाइल कनेक्शन यूज़ कर रहे हैं उनके लिए फायदेमंद होगा।

यह  पढ़ें…कर्मचारियों को मिलेगा 74 हजार बोनस, कोरोना की वजह से लिया गया ये फैसला

हालांकि, कंपनी ने इसके बारे अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।  हालांकि, अगर यह प्लान आता है तो प्लान और प्राइस चेंज हो सकता है. इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो से होगा जो कि जियो गीगा फाइबर और जियो टीवी की सर्विस साथ साथ दे रहा  है। अभी तक एयरटेल यूज़र्स ब्रॉडबैंड और मोबाइल कनेक्शन को एयरटेल के ऐप पर ऐक्सेस कर सकते हैं, लेकिन वन एयरटेल के आ जाने से यूज़र्स के लिए अपने यूज़ और वैलिडिटी को ट्रैक कर पाना आसान हो जाएगा।