×

एयरेटल का बंपर ऑफर: ग्राहकों के लिए लाई खास प्लान, अब मिलेगी ये सारी सुविधा

टेलीकॉम कंपनीयां अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर ला रही हैं। अब इसी कड़ी में देश की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर लाई है।

Newstrack
Published on: 7 July 2020 1:37 PM GMT
एयरेटल का बंपर ऑफर: ग्राहकों के लिए लाई खास प्लान, अब मिलेगी ये सारी सुविधा
X

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। ऐसे में हर कोई अधिकतर घर में ही रहना पसंद कर रहा है। और ये उसके लिए ज़रूरी भी है। ऐसे में इंसान का सबसे बड़ा साथी और उसके टाइम पास का साधन उसका मोबाइल ही है। इंसान ज्यादा से ज्यादा समय उस पर ही बिता रहा है।

ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए-नए ऑफर ला रही हैं। अब इसी कड़ी में देश की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर लाई है। भारती एयरटेल ने 499 रुपये मासिक या उससे ज़्यादा खर्च वाले पोस्टपेड ग्राहकों को 4G नेटवर्क पर वरीयता देने की घोषणा की है।

पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल की खास सुविधा

प्रमुख दूरसंचार कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्लैटिनम ग्राहकों को भारती एयरटेल के नेटवर्क पर प्राथमिकता दी जाएगी। इससे उन्हें बेहतर स्पीड वाली डेटा सेवा और कॉलिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। आमतौर पर कंपनीयां अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए आए दिन नए-नए खास ऑफर लाती रहती हैं। लेकिन इस बार एयरटेल अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ये खास ऑफर ले के आई है।

ये भी पढ़ें- 48 घंटों में तबाही! तेज बारिश में ढह गया पुल, यहां आ सकती है बाढ़

कंपनी की ओर से कहा गया, ‘एयरटेल ने अपनी प्रणाली में उन्नत प्रौद्योगिकी लगाई है। ये प्लैटिनम ग्राहकों की पहचान कर उन्हें नेटवर्क पर वरीयता देने में सक्षम है। इससे उन्हें बेहतर और तेज 4G स्पीड मिलेगी। ये सुविधा 499 रुपये या उससे अधिक का पोस्टपेड प्लान रखने वाले ग्राहकों को मिलेगी।’

पोस्टपेड ग्राहकों पर मेहरबान एयरटेल

कंपनी अपने पोस्टपेड ग्राहकों पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान है। इसलिए सिर्फ इतना ही नहीं ऐसे ग्राहकों को कंपनी ‘ग्राहक देखभाल सेवा’ यानी कि कस्टमर केयर पर भी वरीयता देगी। इसमें ग्राहक को कंपनी के कस्टमर केयर सेवा ग्राहक देखभाल अधिकारी से बात करने के लिए कम अंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें- बढ़ रहा लॉकडाउन: यहां जारी होंगे ये सख्त नियम, राज्य सरकार ने उठाया कदम

बयान के मुताबिक ऐसे ग्राहकों को कंपनी 4G सिम की घर पर आपूर्ति भी करेगी। भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा कि यह एयरटेल थैंक्स कार्यक्रम के तहत प्लैटिनम ग्राहकों को अलग अनुभव देने की कोशिश है। एयरटेल ने अब अपने पोस्टपेड ग्राहकों को लुभाने के लिए ये नई सुविधा और नए ऑफर्स ले के आई है।

Newstrack

Newstrack

Next Story