×

एयरटेल ने यहां बंद कर दी 3जी सेवाएं: यूजर्स परेशान, दिया ऐसे जवाब

एयरटेल उपभोक्ता इन दिनों कंपनी की सर्विस से काफी नाराज हैं। दरअसल, एयरटेल ने अपनी 3जी सेवाओं को बंद कर दिया, जिसके बाद यूजर्स काफी परेशान हो गये।

Shivani Awasthi
Published on: 2 Feb 2020 4:34 AM GMT
एयरटेल ने यहां बंद कर दी 3जी सेवाएं: यूजर्स परेशान, दिया ऐसे जवाब
X
एयरटेल ने बढ़ाया एक और कदम, मुंबई में वॉयस ओवर एलटीई सेवाएं शुरू की

दिल्ली: एयरटेल उपभोक्ता इन दिनों कंपनी की सर्विस से काफी नाराज हैं। दरअसल, एयरटेल ने दिल्ली एनसीआर में अपनी 3जी सेवाओं को बंद कर दिया, जिसके बाद यूजर्स इसे लेकर काफी परेशान हो गये। सर्विस बंद करने के कारण लोगों की कॉल नहीं लग रही है। इसके अलावा मोबाइल इन्टरनेट के सिग्नल भी काफी कम हैं। इन सब से नाराज उपभोक्ताओं ने सोशल मीडिया के जरिये एयरटेल पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

इस बारे में एयरटेल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली एनसीआर में 3जी सेवाओं को दो दिन पहले बंद कर दिया गया। बता दें कि कंपनी की तरफ से ग्राहकों को इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी। ऐसे में 3जी सेवाएं बंद होने से 4जी सिम वाले उपभोक्ता भी काफी परेशान हो रहे हैं। नेटवर्क न होने से लोगों की कॉल ड्रॉप हो रही है।

ये भी पढ़ें: अब नहीं जा सकेंगे आप अमेरिका! ट्रंप ने लगाई रोक, ये है वजह…

सोशल मीडिया पर उपभोक्ताओं ने निकाला गुस्सा:

एयरटेल के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया के जरिये लोगों ने कंपनी पर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने लिखा कि इंटरनेट की स्पीड काफी खराब हो गयी है। एक उपभोक्ता ने शिकायत कर बताया कि, कई बार सर्विस को लेकर शिकायत की गयी पर कोई हल नहीं निकला।

एक यूजर ने बताया कि खराब सर्विस के चलते एक हजार से अधिक लोग सोसाइटी में परेशान हो रहे हैं। कस्टमर केयर पर शिकायत करने पर रटाया हुआ सा जवाब मिलता है कि आपकी परेशानी को जल्द ठीक किया जाएगा। लेकिन वो कभी ठीक नहीं होती है।

ये भी पढ़ें:इस राजनेता की कमजोरी थी औरतें, मानते थे वासना का सामान

नोएडा में रहने वाले एक उपभोक्ता ने बताया कि एयरटेल का नेटवर्क काफी खराब है। सेक्टर 25 में यह हाल है। कई उपभोक्ता है, जो सोशल मीडिया पर कंपनी की खराब सेवाओं के बारे में कई दिनों से शिकायत कर रहे हैं।

जियो को टक्कर: AIRTEL जल्द ला सकती है 2500 रुपए में 4G स्मार्टफोन !

कंपनी सिम पोर्ट करने में भी कर रही आनाकानी:

इसके अलावा यूजर का आरोप है कि खराब सर्विस के बाद अगर कोई यूजर अपना सिम पोर्ट करवाना चाहता है तो इसके लिए भी एयरटेल उनके नंबर को पोर्ट करने में आनाकानी करता है।

ये भी पढ़ें: यहां फंसे हजारों पाकिस्तानी: इमरान सरकार ने मदद से किया इनकार

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story